31.7 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

ईरान, इजरायल की यात्रा न करने की सलाह, सरकार ने अपने नागरिकों के लिए जारी की ट्रैवल एडवाइजरी

ईरान, इजरायल की यात्रा न करने की सलाह, सरकार ने अपने नागरिकों के लिए जारी की ट्रैवल एडवाइजरी

नई दिल्ली। 
तहलका 24×7
               ईरान और इजरायल के बीच जारी मौजूदा तनाव को लेकर भारत सरकार ने अपने नागरिकों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है। विदेश मंत्रालय द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए, सभी भारतीयों को सलाह दी जाती है कि वे अगली सूचना तक ईरान और इजरायल की यात्रा न करें।
वहीं, भारत ने इजरायल और ईरान में रह रहे भारतीय नागरिकों से कहा है कि भारतीय दूतावासों से संपर्क करें और अपना पंजीकरण कराएं। विदेश मंत्रालय द्वारा जारी बयान में सभी भारतीय नागरिकों से सुरक्षा में सावधानी बरतने के लिए कहा गया है। मंत्रालय ने कहा कि ईरान और इजरायल में रहने वाले भारतीयों से अनुरोध है कि वे अपनी सुरक्षा के बारे में अत्यधिक सावधानी बरतें और आवाजाही को न्यूनतम तक सीमित रखें।
दमिश्क में ईरानी दूतावास पर हवाई हमले के बाद ईरान ने इजरायल पर बदला लेने की कसम खाई है। वहीं, ईरान द्वारा बदला लेने के इस संकल्प पर इजरायल ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है। सैन्यकर्मियों की छुट्टियां रद कर दी गई हैं और उन्हें अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37161615
Total Visitors
663
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन 

मंगलवार को एक सेट में किया नामांकन, बुधवार को लाव-लश्कर के साथ करेंगे नामांकन  जौनपुर।  गुलाम साबिर  तहलका 24x7         ...

More Articles Like This