36.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

एजेंट की शिकायत पर सीमेंट लदी ट्रक पुलिस ने कब्जे में लिया 

एजेंट की शिकायत पर सीमेंट लदी ट्रक पुलिस ने कब्जे में लिया 

# ट्रक में अवैध रूप से 316 बोरी सीमेंट लदा होने का आरोप

खुटहन, जौनपुर। 
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
               अशरफगढ़ सेंवई नाला के पास कृष्णा बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से माईसेम सीमेंट उतारने आये ट्रक को जिले के अधीकृत सप्लाई एजेंट की शिकायत पर पुलिस ने कब्जे में लिया। आरोप है कि जिलेभर में इस ब्रांड का सीमेंट थोक में देने का अधिकार सिर्फ हमारे पास है। ट्रक पर लदे सीमेंट को अवैध बताया। वहीं दुकानदार ने बताया कि यह सीमेंट वह सीधा प्रयागराज में संचालित कंपनी से मंगाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
अशरफगढ गांव निवासी राजेश गुप्ता उर्फ गुड्डू गांव की बाजार में बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। गुरुवार को एक ट्रक से 316 बोरी माईसेम सीमेंट मंगाया था। जिसे गोदाम में रखने की तैयारी चल रही थी। तभी वहां जिले के अधिकृत थोक सप्लायर संजय नर्सरियां पहुंच गए। उन्होंने ट्रक चालक से पास और बिल मांगा। जिसे देख उन्होंने सीमेंट अवैध बताते हुए स्थानीय थाने पर फोन कर शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को कब्जे में ले लिया।
थाना अध्यक्ष ने बताया कि कंपनी के नियमानुसार सीमेंट अपने जिले के डीलर से ही लिया जाना चाहिए। इसे दूसरे जिले से मंगाया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37132870
Total Visitors
513
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This