39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

कन्नौज रेलवे स्टेशन पर नशे में धुत्त जीआरपी व आरपीएफ कर्मियों का नग्न तांडव

कन्नौज रेलवे स्टेशन पर नशे में धुत्त जीआरपी व आरपीएफ कर्मियों का नग्न तांडव

# खबर कवरेज के दौरान रेलवे पुलिस ने की हाथापाई, कैमरा छीनने का प्रयास

कन्नौज/लखनऊ।
विजय आनंद वर्मा
तहलका 24×7
                   मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ होता है वह समाज में हो रहें हर अच्छे बुरे कार्य को समाज के जन-जन तक पहुंचाने का एक सशक्त माध्यम माना जाता है मगर जब उसी सशक्त माध्यम पर सुरक्षाकर्मियों द्वारा नग्न किया जाए वह भी नशे की हालत में तो यह बेहद शर्मनाक है।
घटना कन्नौज रेलवे स्टेशन की है जहाँ पर आरपीएफ और जीआरपी के कुछ जवान नशे की हालत में चाय की दुकान पर काम करने वाले एक गरीब लड़के पर झूठा इंलजाम लगा कर बुरी तरह पिटाई कर रहे थे जहाँ पर एक पत्रकार भी मौजूद था उसने उस घटना को अपने कैमरे में कैद करना चाहा जो कि उन जवानों को नागवार लगा और उन लोगों ने पत्रकार से भी अभद्रता करनी शुरू कर दी। उक्त घटना की आरपीएफ थाने में शिकायत करने पर आरपीएफ जवानों द्वारा पत्रकार को दौड़ा कर पिटाई की गयी और कैमरा छीनने का प्रयास किया गया। इस पूरी घटना को पत्रकार ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। आरपीएफ और जीआरपी के जवानों द्वारा पत्रकार के साथ किए गये इस घृणित व्यवहार से जिले के सभी पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त  है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37116019
Total Visitors
614
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This