31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय शिविर का हुआ समापन

जौनपुर : राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय शिविर का हुआ समापन

# सुखमय महिला महाविद्यालय बेहड़ा में आयोजित था शिविर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 राष्ट्रीय सेवा योजना के अन्तर्गत सुखमय महिला महाविद्यालय में सात दिवसीय शिविर का समापन समारोह आयोजित किया गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि डॉ पूनम सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना सरकार द्वारा चलाई जा रही एक उपक्रम है। इससे केवल समाज का नही अपितु छात्राओं का भी सर्वांगीण विकास होता है।

कार्यक्रम अधिकारी डॉ पूनम सिन्हा ने कहा कि छात्राओं द्वारा ग्रामीणों में रैली का आयोजन समाज को एक नई दिशा प्रदान करना ही नहीं बल्कि समाज में व्याप्त कुरीतियों को दूर करता है। कार्यक्रम की निरंतरता को बनाए रखते हुए डॉक्टर प्रज्ञा पांडे ने कहा कि एक सोच समाज समाज ही मानव के व्यक्तित्व का विकास करता है। कार्यक्रम के अंत में डॉ राम अवध बिहारी खरे ने मुख्य अतिथियों तथा अन्य गणमान्य लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम में मधुकर सिंह, श्रवण यादव, पवन कुमार चौबे, इंदु यादव, रेख विश्वकर्मा, राजेंद्र यादव तथा रामकुमार यादव आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098572
Total Visitors
844
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This