35.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

कौशांबी : हैवानियत ! “मम्मी… बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया है” 

कौशांबी : हैवानियत ! “मम्मी… बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया है” 

# बाबा ने किया सात साल की मासूम के साथ दरिंदगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कौशांबी। 
आर एस वर्मा 
तहलका 24×7
             रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला कौशांबी से सामने आया है। यहां रिश्ते में बाबा ने बहला-फुसलाकर 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह मासूम ने घर पहुंच परिजनों को आप-बीती बताई। जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
सायनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शनिवार सुबह एक 7 साल की मासूम अपने घर पर थी तभी पड़ोस में रहने वाला बाबा आया। इसके बाद वह बहाने से मासूम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दरिंदगी की। थोड़ी देर बाद उसकी मां बुलाने के लिए घर पहुंची तो यहां वो बेटी की हालत देख सन्न रह गई।महिला ने पति को जानकारी दी। इसके बाद परिवार ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वही, मासूम को मेडिकल परीक्षण के भेजा गया।
पीड़िता के पिता का कहना है, ‘रिश्ते में मेरा चाचा मेरी सात साल की मासूम बेटी को बहाने से घर ले गया था। वहां उसने बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने रोते-रोते बताया, ‘मम्मी बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया है’. हमने इसकी शिकायत सैनी कोतवाली में की है। इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान आने के बाद तत्काल सायनी थाना में अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37022362
Total Visitors
366
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This