31.7 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

गाजीपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी एंव चालक की दर्दनाक मौत 

गाजीपुर : अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पति-पत्नी एंव चालक की दर्दनाक मौत 

# पंचर टायर को बदल रहा था कार चालक और सड़क किनारे खड़े थे पति-पत्नी 

गाजीपुर।
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7
            थाना क्षेत्र के देवकली पेट्रोल पंप के समीप नसीरपुर गांव के सामने कार पंचर होने पर पति- पत्नी उतरकर सड़क किनारे खड़े थे जबकि चालक कार का टायर बदल रहा था तभी तीनों अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये। जिससे पति-पत्नी सहित चालक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों के रोने बिलखने से मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर पुलिस वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश में जुट गई।
बिहार प्रांत के वैशाली जनपद के सुकी गांव निवासी धीरज कुमार (45) अपनी पत्नी मोनी (40) और मुजफ्फरपुर निवासी आलोक कुमार (35) के साथ कार से प्रयागराज जा रहे थे। वहां आलोक का पुत्र रहता है। कार आलोक ही चला रहे थे। रात करीब दो बजे देवकली पेट्रोल पंप के पास कार का टायर पंचर हो गया। इधर पति धीरज और पत्नी मोनी कार से उतर गई। और आलोक सड़क किनारे वाहन लगाकर टायर बदलने लगे। इसी दौरान गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से कार में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में मोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल धीरज और आलोक कराहते हुए जिंदगी और मौत जूझ रहे थे।
दुर्घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए सैदपुर अस्पताल भेजवाया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में एसओ महेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं दो घायलों ने वाराणसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन को चिन्हित करने के साथ चालक की तलाश की जा रही है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37098439
Total Visitors
825
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This