32.8 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

गाजीपुर : खुली बैठक में सर्वसम्मति से हुआ राशन की दुकान का चयन

गाजीपुर : खुली बैठक में सर्वसम्मति से हुआ राशन की दुकान का चयन

सैदपुर।
अंकित मिश्रा
तहलका 24×7
                ग्रामसभा नारायनपुर ककरही में राशन की दुकान का चयन ग्रामीणों की सहमति से खुली बैठक में किया गया। जिसमें चार उम्मीदवारों ने भाग लिया। मंशा शर्मा, दीपमाला ठाकुर, मंजू गुप्ता एंव कुन्ती देवी खुली बैठक में नोडल अधिकारी रामअवध यादव, ग्राम सचिव सुधीर यादव, पुलिस प्रशासन की मौजदूगी में ग्रामवासियों ने मंशा शर्मा पत्नी संतोष शर्मा के पक्ष में 159 लोगों ने अपनी सहमति व्यक्त की।

कुन्ती देवी पत्नी रामायन चौहान के पक्ष में चार ग्रामवासी और दीपमाला ठाकुर पत्नी चंदन शर्मा के पक्ष में तीन ग्रामवासी और मंजू गुप्ता पत्नी अरविंद गुप्ता के पक्ष में तीन ग्रामवासी ने अपनी सहमति व्यक्त की। ग्रामवासियों ने समर्थन के आधार पर मंशा शर्मा को ग्राम सभा द्वारा राशन की दुकान का चयन का प्रस्ताव पारित किया गया और अंत मे अध्यक्ष की अनुमति से बैठक सहमति की घोषणा की गयी। जहाँ मौके पर प्रधान गोविंद यादव, बीडीसी बृजेश यादव, अरविंद यादव, महेंद्र यादव, भगेलू, अशोक तिवारी, अवधेश, सुभाष, साहब मिश्रा, अमरनाथ मिश्रा, सच्चिदानंद, गोलू, मोहन राम, सोनू, सोहन, बरसाती यादव, श्रीपत यादव, लालजी यादव, घुरफेकन यादव, टुन्नू यादव, बबलू, गोपाल श्रीवास्तव एवं गाँव की महिलाएं भी काफी संख्या मे उपस्थित रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37092323
Total Visitors
554
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This