26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

गाजीपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मौत, बड़ा भाई घायल

गाजीपुर : ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मौत, बड़ा भाई घायल

खानपुर।
अंकित मिश्रा 
तहलका 24×7 
            थाना क्षेत्र के ददरा गाँव निवासी उमाशंकर राम (26) पुत्र मेवालाल राम की ट्रैक्टर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गयी तो वहीं उनका बड़ा भाई रामशंकर कुमार (35) गंभीर रूप से घायल हो गया।तहलका प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के ददरा गाँव निवासी उमाशंकर (26) पुत्र मेवालाल राम दुबई में रहकर नौकरी करता था। सोमवार की सुबह ही वह दुबई से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर पहुंचा था।
जहां उसका बड़ा भाई रामशंकर (35) अपनी बाइक लेने गया था। घर वापसी के दौरान जैसे ही वह अपने घर से सौ मीटर पहले पहुंचे थे कि अनौनी के तरफ से बिहारीगंज डगरा की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से दोनों घायलों को सैदपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले गये। जहां चिकित्सकों ने उमाशंकर को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे भाई रमाशंकर की हालत गंभीर बनी हुई हैं। घटना की जानकारी होते ही खानपुर पुलिस भी मौके पर बहुत शव को कब्जे में लेते हुये पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही माता शुभावती देवी व बहन मधु, शीतल, नीतू का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं।

# घटना के बाद ग्रामीणों ने किया चक्का जाम, घंटो चला बवाल

ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने औड़ीहार- जियापुर मार्ग पर घंटो बवाल काटा और चक्का जाम कर दिया। जिससे करीब डेढ़ घंटे तक आवागमन बाधित रहा। वहीं चक्का जाम की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर मौके पर थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा भी पहुंच गये और  सूझ-बूझ के साथ किसी तरह मामले को शांत करवाया और जाम हटवाया। थानाध्यक्ष खानपुर संजय मिश्रा ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के भाई रामशंकर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105526
Total Visitors
460
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This