35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जेसीआई जौनपुर ने जागरूकता कार्यक्रम का किया आयोजन

जेसीआई जौनपुर ने जागरूकता कार्यक्रम का किया आयोजन

# जीएसटी की जानकारी एंव साइबर क्राइम से बचाव के लिए दिये गये टिप्स

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  नगर की अग्रणी संस्था जेसीआई जौनपुर के अध्यक्ष डा. संदीप पाण्डेय ने नगर के एक प्रतिष्ठित होटल में सभी सम्मानित सदस्यों को जीएसटी जैसे विषय की सम्पूर्ण जानकारी तथा साइबर क्राइम से बचाव हेतु जागरूक करने के उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित किया।जीएसटी ट्रेनिंग सीए रितुल पाठक और एण्टी साइबर क्राइम की ट्रेनिंग पुलिस विभाग के साइबर सेल के ओम प्रकाश जायसवाल ने दी।

सर्वप्रथम संस्था के सदस्यों ने सभी पूर्व अध्यक्षों के साथ ट्रेनरों का बुके देकर स्वागत किया। इसके पश्चात् सीए रितुल पाठक ने जीएसटी के सम्बन्धित विषयों पर प्रकाश डाला और संस्था के सदस्यों के प्रश्नों का भी समुचित उत्तर दिया। साइबर सेल के ओम प्रकाश जायसवाल ने लोगों को जागरूक करते हुए बताया कि आप जिन्हें नहीं जानते, उनकी फेसबुक रिक्वेस्ट स्वीकार न करें, अपनी फेसबुक प्रोफाइल को छुपाकर रखें तथा कभी भी अपनी किसी भी सन्दर्भ में आयी हुई ओटीपी किसी को न बतायें। साइबर क्राइम को रोकने के लिये उन्होंने बहुत सारी जानकारियां दी।

इस कार्यक्रम में संस्था के पूर्व मण्डलाध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने कहा कि ट्रेनिंग जेसीआई जौनपुर की आत्मा है और यह संस्था सदैव इसके माध्यम से लोगों के व्यक्तित्व को निखारने का कार्य करती है। पूर्व अध्यक्ष कृष्ण कुमार जायसवाल, शशांक सिंह रानू, राकेश जायसवाल, संजय गुप्ता ने इस तरह के ट्रेनिंग कार्यक्रम को आयोजित करने के लिये डा. संदीप पाण्डेय की सराहना की। अंत में अध्यक्ष डा. संदीप ने सभी सदस्यों के साथ मिलकर अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

इस अवसर पर पूर्व मण्डलाध्यक्ष आलोक सेठ, सोनी जायसवाल, कंचन पाण्डेय, स्वर्णिमा जायसवाल, वन्दना गुप्ता, रमेश श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव, आशुतोष जायसवाल, सर्वेश जायसवाल, दिलीप सिंह, अतुल जायसवाल, दिलीप जायसवाल, रंजीत सिंह सोनू, विशाल तिवारी, आकाश केसरवानी, प्रदीप सिंह, मनीष चौरसिया, संतोष मेडिकल, आशुतोष गुप्ता, अर्चना सिंह, मीनू श्रीवास्तव, पूनम श्रीवास्तव, नीलम जायसवाल, सिम्पल सोनी, नीतू सिंह, सिमरन तिवारी, वंशिका मौर्या, गायत्री जायसवाल, बबिता जायसवाल आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सचिव प्रदीप जायसवाल ने किया। कार्यक्रम संयोजक भरत सेठ ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37071554
Total Visitors
338
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान 

कैबिनेट मंत्री के साथ मारपीट, नाक पर गहरे जख्म के निशान  # वैवाहिक समारोह में नाराज लोगों ने कर दिया...

More Articles Like This