27.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : आम आदमी पार्टी ने फूंका मंहगाई और जीएसटी का पुतला

जौनपुर : आम आदमी पार्टी ने फूंका मंहगाई और जीएसटी का पुतला

# सौंपा महामहिम राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                आम आदमी पार्टी जौनपुर के कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। आम आदमी पार्टी जौनपुर के कार्यकर्ता महंगाई व जीएसटी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एवं एक पुतला बनाकर उसकी पिटाई करते हुए जौनपुर के कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचे। यह विरोध प्रदर्शन आम आदमी पार्टी जौनपुर के जिलाध्यक्ष सूर्य नारायणसिंह मुन्ना के अध्यक्षता में हुआ।
जहां महंगाई पर रोक लगाने के लिए राष्ट्रपति के नाम सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा।बौद्ध प्रांत के प्रभारी डॉ अनुराग मिश्रा ने कहा कि सरकार पूंजीपतियों की सरकार है अडानी ने 2.5 लाख करोड़, विजय माल्या 10 हजार करोड़ ऐसे बहुत लुटेरों ने हजारों- लाखों करोड़ डकार गए बैंक खाली हो गया और खजाने भी खाली हो गए लेकिन मोदी सरकार इन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
जिलाध्यक्ष सूर्य नारायण सिंह मुन्ना ने कहा कि जब से मोदी सरकार आई है तब से महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और अब कुछ दिनों पहले मोदी सरकार ने खाने-पीने सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं पर भी जीएसटी लगा दिया। जिस पर देश के मध्यवर्गीय परिवार एवं गरीब व जरूरतमंद परिवार जो कि पहले से ही महंगाई से परेशान था अब ऐसे जरूरतमंद चीजों पर जीएसटी लगने से इन सभी लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी होने लगी है इसलिए हम जीएसटी व बढ़ती महंगाई का पूर्ण रूप से विरोध करते हैं।
विधि प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मणि त्रिपाठी ने कहा कि सरकार पूंजीपतियों के लिए कार्य करती दिख रही है क्योंकि कारपोरेट टैक्स को घटाकर 30% से घटा कर 22% कर दिया इस टैक्स को कम करने से 145000 करोड़ का घाटा देश को उठाना पड़ेगा। महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष अनीता मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने कहा कि हम महंगाई के खिलाफ हमेशा आवाज उठाते रहेंगे और जरूरतमंद मध्यवर्गीय एवं गरीब लोगों की आवाज हमेशा उठाते रहेंगे।
शाहगंज प्रभारी विनोद प्रजापति ने कहा कि जब तक महंगाई पर लगाम नहीं लगेगा तब तक हम इसके खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे। जिला कार्यकारिणी सदस्य अमरनाथ यादव ने कहा कि बढ़ती महंगाई से देश की गरीब जनता बहुत ही परेशान हो गई है इसलिए अब जनता का आक्रोश भी दिखने लगा है। जफराबाद विधानसभा से समाजसेवी अतुल कुमार तिवारी ने कहा कि लगातार डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस एवं खाने-पीने वह आवश्यक वस्तुओं पर GST लगाकर कीमतें बढ़ाई जा रही हैं, इससे देश के गरीब व मध्यवर्गीय परिवार एवं जरूरतमंद लोगों को बहुत ज्यादा परेशानी हो रही है इसलिए इन चीजों पर GST को जल्द से जल्द खत्म किया जाए।
इस विरोध प्रदर्शन में डॉ दिवाकर मौर्य, अनिल धर, पूजा सिंह, अवधेश यादव, लल्लन राम, मनीष सिंह, पंचायत प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अलाउद्दीन, राकेश, हरिश्चंद्र, हीरालाल, शैलेंद्र, बैजनाथ, राजबहादुर, राजेश यादव, बीएल मौर्य, केपी गुप्ता, रमेश केसरी, श्यामलाल, राज बहादुर पाल, विद्याधर, दिलीप, शिवजी मिश्रा, धीरज, संदीप, रवि बिंद, मोहम्मद जैदी, इसरार, जयप्रकाश चौहान, रघुवंश यादव, सुरेंद्र यादव, मुरारी, विशाल, हिमांशु, विनोद, चंद्रिका, संजय पाल, मन्ना पाल, शंभू नाथ, प्रभुनाथ, संदीप चौहान एवं जफराबाद विधानसभा से समाजसेवी अतुल कुमार तिवारी तथा इत्यादि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37033934
Total Visitors
390
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This