31.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : चुनाव में जनता से सहयोग करने व निष्पक्ष चुनाव कराने में सहयोग की अपील- राजेश वर्मा

जौनपुर : चुनाव में जनता से सहयोग करने व निष्पक्ष चुनाव कराने में सहयोग की अपील- राजेश वर्मा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा की अध्यक्षता में शनिवार को कोतवाली परिसर मे शान्ति समिति की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें निष्पक्ष चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए जनता से सहयोग की अपील गई।

श्री वर्मा ने मौजूद ग्रामीणों व नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार के प्रलोभन में न पड़ें। प्रत्याशी व समर्थकों द्वारा धमकी व चुनौती पर तत्काल सूचना दें। जिस पर कठोर कार्यवाही होगी। उन्होंने जनता से निष्पक्ष चुनाव मे सहयोग की अपील करते हुए कहा कि अपने मन से और पूरी आजादी के साथ चुनाव मे अपने पसंदीदा जन प्रतिनिधि का चुनाव करें। कहा मतदान जनता का अधिकार है अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए प्रमुखता के साथ मतदान करें। उन्होंने ग्रामीणों से चुनाव के मद्देनजर पूरी जानकारी भी लिया। क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार बताया कि पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ चुनाव होगा। चुनाव में अफवाहों से सावधान रहने व अफवाह फैलाने वालों की सूचना देने की भी अपील की। इस अवसर पर प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह, मेवालाल पुष्कर, चिंतामणि, सुरेंद्र यादव, मो. अजहर, शिव प्रसाद सिंह, अखिलेश यादव, अनीस शाह सहित तमाम गणमान्य उपस्थित रहे।
Feb 20, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37129893
Total Visitors
699
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This