37.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : जनरल स्टोर की दुकान में लगी आग से लाखों का सामान जला

जौनपुर : जनरल स्टोर की दुकान में लगी आग से लाखों का सामान जला

बदलापुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत घनश्यामपुर बाजार में वर्षो से संचालित एक रेडीमेड एवं जनरल स्टोर में सोमवार की रात अज्ञात कारणों से लगी आग से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुँची फायर ब्रिगेड की टीम और ग्रामीणो की मदद से आग पर काबू पाया गया। पीड़ित दुकानदार ने घटना की तहरीर पुलिस चौकी पर दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

घनश्यामपुर पुरानी बाजार निवासी महेश हलवाई उर्फ नीरज शाहगंज वाया प्रयागराज राजमार्ग पर बजरंग डिग्री कालेज के बगल वर्षो से रोशन रीडीमेड एवं जनरल स्टोर के नाम से दुकान चलाता है। वह सोमवार की शाम को नित्य की भांति अपनी दुकान बंद कर घर चला गया। रात लगभग ग्यारह बजे दुकान के भीतर से धुएँ का गुबार के साथ आग की लपटे उठने लगी। इसकी जानकारी अगल बगल के दुकानदारों ने नीरज को दी। वह भागता हुआ दुकान पर पहुंचा तो वहां का नजारा देख पैरो तले जमीन खिसक गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने फायर ब्रिगेड बुलवाकर आग बुझवाई। पीड़ित दुकानदार ने बताया कि आठ लाख रुपए से अधिक का कर्ज लेकर दुकान में लगाया था। सब कुछ नष्ट हो गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37040645
Total Visitors
455
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This