36.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : जमीनी विवादों के निपटारे के लिए एसडीएम ने बनाई टास्क फोर्स टीम

जौनपुर : जमीनी विवादों के निपटारे के लिए एसडीएम ने बनाई टास्क फोर्स टीम

# 20 मई तक 90 गांवों में अनवरत चलेगा विशेष अभियान

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                जमीन से संबंधित विवादों के निपटारे के लिए तहसील प्रशासन ने टास्क फोर्स का गठन किया है। जिसमें एक कानूनगो और 5 लेखपालों सहित आधा दर्जन लोगों को नामित किया गया है। इसके अलावा संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारी और अन्य पुलिसबल को भी रखा गया है।गुरुवार को इसके बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम राकेश कुमार चौरसिया ने बताया कि प्रत्येक टास्क फोर्स टीम के लिए उसके गांव और तारीख तय की गई है।

वह टीमें अपने अपने तय गांवों में जाकर भूमि विवादों का निपटारा करेंगी। एसडीएम ने बताया कि शुक्रवार यानी आज से ही ये टीमें काम शुरू कर देंगी। फिलहाल कोतवाली सर्किल के चारो थाना केराकत, चंदवक, जलालपुर और गौरा बादशपुर के कुल 90 गांवों का चयन किया गया है। इसके बाद अन्य गांवों को चुना जायेगा। एसडीएम ने बताया कि प्रारंभिक चरण का यह अभियान 20 मई तक चलेगा। सभी मामलों की वे स्वयं निगरानी करेंगे। अवैध कब्जा की स्थिति में बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने बताया कि टास्क फोर्स टीम की पूरी जानकारी जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, अपर जिलाधिकारी भू राजस्व, तहसीलदार, सीओ तथा संबंधित गांवों के थाना प्रभारियों को भी दे दी गई है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37083928
Total Visitors
336
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This