34.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : जमीनी विवाद में दबंगों ने किया युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला

जौनपुर : जमीनी विवाद में दबंगों ने किया युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत बराई गांव में शनिवार की शाम दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर युवक पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। घायल का उपचार नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भोलानाथ पुत्र कमलेश सिंह व दीपक सिंह, मुकुट सिंह, प्रदीप सिंह के बीच कुछ दिनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। भोलानाथ सिंह ने बताया कि मेरे बड़े पिता से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है इसी वजह से गेहूं की फसल काटकर खेत में पड़ा है शनिवार की दोपहर प्रदीप सिंह मुंबई से घर आते समय लाठी डंडा व हाकी खरीदकर साथ लेकर आए। हम लोग घर से थानागद्दी सब्जी खरीदने के लिए आए थे जैसे ही सब्जी खरीदकर घर वापस जा रहे थे कि रास्ते में रोक कर मारपीट करने लगे।
मारपीट के दौरान मुकुट सिंह ने मुझे पकड़ लिया तभी पास के लकड़े के दुकान से कुल्हाड़ी लेकर प्रदीप सिंह ने जानलेवा हमला कर दिया।कुल्हाड़ी जब मेरे जांघों पर लगी तो खून निकलने लगा खून निकलते देख मौके दीपक सिंह, मुकुट सिंह व प्रदीप सिंह फरार हो गए।परिजन द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत लाकर पुलिस को सूचना दिए। पुलिस तहरीर को लेकर जांच में जुट गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37294240
Total Visitors
794
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This