35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : ट्रक यूनियन के लोगों ने माल लदे ट्रैक्टर को रोका, किया पुलिस के हवाले

जौनपुर : ट्रक यूनियन के लोगों ने माल लदे ट्रैक्टर को रोका, किया पुलिस के हवाले

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  नियम विरुद्ध पर सीमेंट लाद कर ले जाने पर ऐतराज जताते हुए सोमवार को रेलवे माल गोदाम पर ट्रक यूनियन के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार ट्रैक्टर को हिरासत में ले लिया।

सोमवार को स्थानीय रेलवे माल गोदाम पर सीमेंट की रैक लगी थी। जहां से सीमेंट दुकानदार और गोदाम में ले जाया जा रहा था गोदाम से ट्रैक्टर पर सीमेंट लाया जा रहा था जिस पर ट्रक यूनियन के अध्यक्ष चंद्रसेन यादव के नेतृत्व में लोगों ने ट्रैक्टरों को रोककर विरोध प्रदर्शन किया‌। यूनियन के अध्यक्ष चंद्रसेन यादव ने कहा कि ट्रैक्टर का पंजीकरण कृषि कार्य के लिए कराया जाता है इससे व्यवसायिक उपयोग किया जाना नियम के विरुद्ध टैक्टर से सीमेंट या फिर कोई अन्य सामान लाद कर ले जाने से ट्रक संचालकों का नुकसान होता है। ट्रकें खड़ी रह जाती है और ट्रैक्टर वाले कम भाड़े में माल लादकर लेकर चले जाते हैं।

सीमेंट लदे ट्रैक्टरों का विरोध कर रोक कर प्रदर्शन करने लगे सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीमेंट लदे चार ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए उसके चालक को ट्रैक्टर हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने ट्रैक्टर चालकों को भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया। प्रदर्शन में रमेश यादव , राजेश कुमार मौर्या, रवि यादव, महेंद्र यादव, राजमन यादव कोमल यादव, संतोष जायसवाल पंकज अग्रहरि आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36800162
Total Visitors
673
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This