35.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के लिए ग्रामीणों ने की मांग

जौनपुर : ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के लिए ग्रामीणों ने की मांग

शाहगंज।
अनूप जायसवाल
तहलका 24×7
               क्षेत्र अंतर्गत गोड़बड़ी बिजली सब स्टेशन से जुड़े कोपा फीडर के गोडिला गांव के ग्रामीणों में बिजली कर्मचारियों के खिलाफ आक्रोश है। उनका कहना है कि बिजली कर्मियों की लापरवाही के कारण ही उनके गांव में बिजली की समस्या है। उन लोगों का कहना है कि गांव मे लगे 63 केवीए ट्रांसफार्मर हर हफ्ते जल जाता है उसके बावजूद भी अधिकारी ट्रांसफार्मर की क्षमता नहीं बढ़ा रहे हैं।

बाजार वासियों ने बताया कि यहाँ लगे ट्रांसफार्मर आए दिन खराब हो रहे हैं। कभी इनमें आग लग जाती है तो कभी जोरदार धमाके के साथ बिजली गुल हो जाती है।ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग जिस तरह से अभियान चलाकर बकाया वसूली, बिजली चोरी पर शिकंजा कसती है उसी तरह बिजली व्यवस्था सुधारने में लग जाए तो ऐसी हालत ना हो। ग्रामीणों ने बताया कि गोडिला फाटक बाजार जाने वाली केबल जगह-जगह पोल नहीं होने के कारण बांस बल्ली के सहारे जा रही है। जो बीच बीच में कटी और सड़क के करीब लटकी है जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता।

रोहित गुप्ता, कालीचरण गुप्ता, बच्चूलाल गुप्ता, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, सिब्बू सिंह, जगत नारायण गुप्ता, अनूप जायसवाल, महफूज अहमद, राजकुमार सोनी ने बिजली अधिकारियों से मांग की है कि वो उनके गांव में ज्यादा पावर का ट्रांसफॉर्मर लगाकर उनकी समस्या से निजात दिलाएं। जब इस बारे में अवर अभियंता अरविन्द पटेल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है ग्रामीणों की समस्या को जल्द ही हल कर दिया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37117497
Total Visitors
608
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शिक्षा,मूली,मक्का और मित्रता की मिसाल है जौनपुर : प्रो. पातंजलि

शिक्षा,मूली,मक्का और मित्रता की मिसाल है जौनपुर : प्रो. पातंजलि # पूर्व कुलपति ने मतदाताओं को मतदान के लिए किया...

More Articles Like This