34.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो छात्र गम्भीर रूप से घायल

जौनपुर : तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो छात्र गम्भीर रूप से घायल

धर्मापुर।
हरिओम सहाय
तहलका 24×7
                गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे पर सड़क पार कर रहे दो छात्रों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दिया। टक्कर से दोनो छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने निजी वाहन से दोनो को छात्रों को जिला अस्पताल भिजवाया।गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के जौनपुर- केराकत मार्ग पर स्थित प्रसाद तिराहे पर प्रसाद इंस्टिट्यूट के छात्र रितिक सिंह 22 व अभिनव 24 इंस्टिट्यूट में प्रवेश करने के लिए सड़क पार कर रहे थे।

तभी शहर के तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने दोनो छात्रों को टक्कर मार दिया। टक्कर इतना तेज था कि दोनों छात्र बुरी तरह घायल हो गए। आस पास के लोग दौड़कर घायल दोनो छात्रों को एक निजी वाहन से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। दोनों छात्रों को सिर में व पैर में गंभीर चोट आई है। वही मौके पर पहुची पुलिस ने कार चालक को कार सहित हिरासत में ले लिया। गौरा बादशाहपुर पुलिस के मुताबिक दोनो छात्र प्रसाद के ही छात्र है। इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गौरा बादशाहपुर अवध नाथ यादव ने बताया कि यदि घायल छात्रों के परिजनों द्वारा तहरीर दी जाती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37297199
Total Visitors
926
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This