31.7 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : थोड़ी सी सजगता से लूट की घटनाओं में आ सकती है कमी- अश्विनी दूबे

जौनपुर : थोड़ी सी सजगता से लूट की घटनाओं में आ सकती है कमी- अश्विनी दूबे

# थाने में व्यापारियों की बैठक में व्यापारियों को किया गया जागरूक

खुटहन।
संतलाल सोनी
तहलका 24×7
                थाना प्रांगण में शनिवार को व्यापारियों और मिनी बैंक संचालको की एक बैठक प्रभारी निरीक्षक अश्विनी दूबे की अध्यक्षता में की गई। जिसमें सर्राफा कारोबारी, मिनी बैंक संचालकों व अन्य व्यवसायियों को लूट की घटनाओं से बचाव के तरीके बताए गये।
प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि लूट की वारदात हमेशा योजनाबद्ध तरीके से अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जाता है। यदि व्यवसायी सजग है तो आसानी से घटनाएं नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि आप अपने प्रतिष्ठान पर सीसीटीवी कैमरा अवश्य लगाएं। दुकान पर आने जाने वाले लोगो पर भी नजर बनाए रखे। शाम को दुकान बंद कर वापसी के समय विशेष सावधानी बरते। दुकान से निकलते समय अगल बगल जरूर देखें। कहीं कोई संदिग्ध लगे तो तुरंत पुलिस की सहायता ले।
घर जाते समय रास्ते में भी चौकन्ना रहिए। आगे पीछे चल रहे बाइक या वाहनों से उचित दूरी बनाये रखे। जहाँ तक संभव हो यदि पास में पैसे और कीमती सामान हो तो अकेले यात्रा करने से बचें। सभी महत्वपूर्ण बाजारों में पुलिस पिकेट ड्यूटी पर तैनात रहती है। हल्का भी संदेह होने पर उनसे सहयोग लेने में संकोच न करें। इस मौके पर संतलाल सोनी, विश्वनाथ, अशोक विश्वकर्मा, सुनील मौर्या, विनोद यादव, पंकज सोनी, अंगद यादव आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37086574
Total Visitors
591
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This