35.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : दलित युवक की हत्या, भीम आर्मी ने किया दो घंटे तक सड़क जाम

जौनपुर : दलित युवक की हत्या, भीम आर्मी ने किया दो घंटे तक सड़क जाम

मीरगंज।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर खुर्द अंतर्गत मुबारकपुर बाजार मे एक दलित युवक का शव एक सोमवार की सुबह मिला। युवक रविवार रात से ही गायब था मौके पर पहुंचे परिजन व भीम आर्मी के कार्यकर्ता, महिलाएं सड़क पर बैठकर बंधवा बाजार-भटहर मार्ग दो घंटे तक जाम कर दिया सीओ के समझाने पर लोग माने तब पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मीरगंज थाना के रामपुर खुर्द गाँव निवासी जीत लाल गौतम 24 वर्ष पुत्र लालजी बीती रात घर से गायब था सुबह उसका शव घर से दो सौ मीटर दूर मुबारक बाजार मे चांदनी डिजिटल विडियो ग्राफी की दुकान की सीढ़ियों पर मिला तो परिजन भी मौके पर पहुंच गये। मृतक की भांजी गुंजा ने बताया की रात मे साढ़े आठ बजे दो बाइक सवार जीत लाल को बैठाकर ले गये थे रात मे ही उसका मोबाइल बंद आ रहा था रात मे ही परिजन उसे काफी ढ़ूढा वह नही मिला। सुबह अगल बगल के दुकानदार मौके पर पहुचे तो मृतक का शव सीढ़ियों पर पड़ा था। जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर आ गये ग्रामीणों के मुताबिक मृतक के चेहरे पर चोट के निशान है।
मृतक मजदूरी करके जीविका चलाता है उसको एक वर्ष का बेटा समीर है। ११ साल पहले शादी हुई थी पत्नी सरिता कुछ दिन पहले मायके गयी थी सूचना पर वह भी मौके पर पहुंच गयी। सूचना पर मीरगंज थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिह, सीओ अतर सिंह मौके पर पहुंच गये। सुबह साढ़े सात बजे भीम आर्मी के लोगो के पहुंचने के बाद बंधवा भटहर सड़क को जाम कर दिया गया। मृतक की मां फूला देवी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया। सीओ मछलीशहर अतर सिंह के समझाने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ता दो घंटे बाद जाम समाप्त कराया। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने सीओ को मांग पत्र भी सौपा है जिसमे सरकारी योजनाओं का लाभ मृतक परिवार को दिया जाय साथ ही आर्थिक मदद की जाय तथा आरोपियों को जल्द गिरप्तार किया जाय शामिल है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37072220
Total Visitors
346
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

स्कूल वाहनों के खिलाफ यातायात व एआरटीओ ने चलाया अभियान

स्कूल वाहनों के खिलाफ यातायात व एआरटीओ ने चलाया अभियान # चेकिंग के दौरान सेंट पैट्रिक स्कूल के बच्चों को...

More Articles Like This