24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024

जौनपुर : दहेज हत्यारोपित पति, जेठ व जेठानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : दहेज हत्यारोपित पति, जेठ व जेठानी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                विवाहिता की संदिग्ध मौत के बाद मायके वालों और पुलिस को बगैर बताए विवाहिता का अंतिम संस्कार करने के आरोपित पति, जेठ और जेठानी को खुटहन पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों का चालान न्यायालय भेज दिया गया।

खुटहन थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में बीते मंगलवार को रंजना नामक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ससुराल वालों ने मायके वालों और पुलिस को सूचना दिए बगैर उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। सूचना मिलने पर पहुंचे मृतका के पिता महेंद्र निषाद ने पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि शादी के कुछ माह बाद से ही बेटी रंजना को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

थानाध्यक्ष राणा प्रताप यादव ने बताया कि बुधवार को मृतका के पति लालमन निषाद, उसके भाई हरमन निषाद और भाभी आरती निषाद को खानपुर स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्तों को जिला कारागार भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक रामप्रकाश यादव, कांस्टेबल राजेन्द्र कुमार, शशांक त्रिवेदी, शैलेन्द्र कुमार, रविप्रताप यादव, राहुल कन्नौजिया, अभय राव और महिला कांस्टेबल शिवानी शामिल रहीं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37076511
Total Visitors
558
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग

शॉर्ट सर्किट से पाइप की दुकान और गोदाम में लगी आग # धू-धू कर जला करोड़ों का माल # दमकल की...

More Articles Like This