35.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : दो दिवसीय समर कैम्प की रूपरेखा तैयार

जौनपुर : दो दिवसीय समर कैम्प की रूपरेखा तैयार

# जेसीआई शाहगंज सिटी आयोजित करेगी कार्यशाला

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                व्यक्तित्व विकास के उद्देश्य पर कार्य करने वाली संस्था जेसीआई इंडिया की इकाई जेसीआई शाहगंज सिटी कस्बे के विद्यार्थियों के लिए दो दिन का समर कैंप आयोजित करेगी। कैंप में राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक विद्यार्थियों के व्यक्तित्व विकास पर मेहनत करेंगे और उनके भविष्य को निखारने वाले कई आयामों से रूबरू कराएंगे। जून महीने में 11 और 12 तारीख को होने वाले इस विशेष कार्यशाला का पोस्टर सोमवार को पूर्व अध्यक्षों की मौजूदगी में जारी किया गया।

अध्यक्ष आशीष जायसवाल ने बताया कि संस्था कक्षा 10 से लेकर कक्षा 12 के विद्यार्थियों के लिए गर्मी की छुट्टियों में समर कैंप का आयोजन करती है जिसमें बच्चों को उनके करियर, भविष्य की तैयारियों और उनके व्यक्तित्व में निखार लाने के बारे में प्रैक्टिकल और मजेदार एक्टिविटी के जरिए जानकारी दी जाती है। उन्होंने बताया कि लक्ष्य निर्धारण, रचनात्मकता, दिक्कतों को हल करने, समय प्रबंधन और भाषण कला के बारे में प्रशिक्षण दिया जाता है। समर कैंप में ये सारी गतिविधियां जेसीआई इंडिया की राष्ट्रीय प्रशिक्षक शालिनी बर्मन द्वारा कराई जाएंगी।

उन्होंने बताया कि समर कैंप के लिए पंजीयन शुरू हो चुका है। इस दौरान उपस्थित पूर्व अध्यक्षों ने ज्ञाना इंटरनेशनल प्ले स्कूल में समर कैंप “परिवर्तन” का पोस्टर भी जारी  किया।इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष डॉ राजकुमार मिश्रा, हनुमान प्रसाद, कैलाश नाथ जायसवाल, संजय गुप्ता, दीपक जायसवाल, रविंद्र दुबे, दिवाकर मिश्रा, अभिषेक अग्रहरि, राम अवतार अग्रहरि और दीपक सिंह आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37085863
Total Visitors
534
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This