34 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : दो माह बाद जनता करेगी योगी के कार्यकाल का फैसला- प्रवीण तोगड़िया

जौनपुर : दो माह बाद जनता करेगी योगी के कार्यकाल का फैसला- प्रवीण तोगड़िया

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया का काशी प्रांत प्रवास के दौरान हिंदू रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को जौनपुर में आगमन हुआ। प्रवीण तोगड़िया ने नगर के परमानतपुर स्थित मैहर देवी मंदिर में मत्था टेककर आशीर्वाद लिया।
हिंदू रक्षा निधि अर्पण कार्यक्रम में पहुंचे डॉ प्रवीण भाई तोगड़िया ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूरे देश के मॉडल मनमोहन सिंह और भाजपा दोनों सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गरीब को गरीब बना रही है, बेतहाशा महंगाई बढ़ रही है गरीबों और अमीरों की खाई बढ़ा कर मुट्ठी भर पैसे वालों का पैसा बढ़ा रही है। एमएसपी और अन्य किसान बिल के बारे में उन्होंने कहा कि यह सरकार द्वारा कानून पास करने के फालतू के तर्क दे रही थी लेकिन किसान बिल वापस लेना नरेंद्र भाई का फैसला देर से ही सही लेकिन सही है। श्रीराम मंदिर बन रहा है यह आनंद की बात है भगवान राम को झोपड़ी से महल मिल रहा है लेकिन देश के एक करोड़ लोग जिनको रहने के लिए घर नहीं है झोपड़ी है एक करोड़ लोग जो सड़क रहकर गुजर बसर कर रहे हैं उनको जब घर मिलेगा तब जाकर रामराज्य का सपना पूरा होगा। देश की आर्थिक समृद्धि, गरीब मुक्त भारत, रोजगार युक्त युवा और कर्ज मुक्त किसान का ध्यान देते हुए हम अभियान चलाएंगे।
कोरोना संक्रमण के बारे में उन्होंने कहा कि यूरोप दक्षिण अफ्रीका में ओमीक्रोन कोरोना वायरस का बहुत बड़ा प्रकोप चल रहा है और भारत में भी जगह जगह पर मरीज मिलना शुरू हो रहा है तो भारत को कोरोना के संभावित तीसरी लहर के लिए सावधान रहना होगा। लोग तीन सावधानी रखें डबल मास्क लगाएं सैनिटाइजर का प्रयोग करें और 2 गज की दूरी बनाए रखें। सरकार भी अस्पतालों में बेड ऑक्सीजन और दवाई की व्यवस्था करें जिससे कि दूसरे वेब में जो असहाय दृश्य पूरे भारत दिख रहा था वह न दिखे। योगी सरकार के 5 साल बेमिसाल पर उन्होंने कहा कि उनका मूल्यांकन उत्तर प्रदेश की जनता दो महीने बाद करेगी।

# कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता के घर रुके तोगड़िया

कार्यक्रम के उपरांत प्रवीण तोगड़िया जी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश प्रवक्ता व पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव के आवास पर रुक कर परिजनों से मुलाकात किया और उनका कुशलक्षेम जाना। साथ ही अगली बार जौनपुर आने पर घर पर रुकने की भी बात कही। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता द्वारा उन्हें तिलक लगाकर और माल्यार्पण कर उनका सम्मान किया। साथ ही महासभा की जिला महामंत्री व भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की जिला मंत्री प्रियंका श्रीवास्तव और उनकी माताजी व देवांश और सूर्यांश द्वारा भी उन्हें माला बनाकर उनसे आशीर्वाद लिया। इससे पूर्व हिंदू सम्राट प्रवीण भाई तोगड़िया ने कालीकुत्ती स्थित मां मैहर देवी मंदिर में पहुंचकर मां का आशीर्वाद व महाप्रसाद ग्रहण किया। साथ ही मंदिर के प्रबंध संचालक आशुतोष जायसवाल और उनके परिजनों से भी मुलाकात की।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37108282
Total Visitors
637
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This