36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : नवरात्र के मद्देनजर चैत्र नवरात्र उत्सव समिति की बैठक सम्पन्न

जौनपुर : नवरात्र के मद्देनजर चैत्र नवरात्र उत्सव समिति की बैठक सम्पन्न

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नवरात्र के आगमन पर धार्मिक संस्थाओं द्वारा अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी गई है। कोरोना के कारण पिछले 2 वर्षों से सभी धार्मिक कार्यक्रम स्थगित हो गए थे, लेकिन अब कोरोना का रफ्तार कम होने से धार्मिक कार्यक्रमों में तेजी आ गया हैं।चैत्र नवरात्र उत्सव समिति सब्जी मंडी द्वारा नवरात्र के कार्यक्रम को लेकर एक बैठक माँ काली जी मन्दिर के प्रांगण में 27 मार्च दिन रविवार को किया गया।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे गोपाल साहू ने बताया कि विगत वर्षों की भाँति इस वर्ष भी माता का भव्य श्रृंगार, विशाल भंडारा, एवं बिरहा का शानदार आयोजन किया जाएगा। बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा एवं तैयारी के बारे में भी चर्चा हुई जिसमें अन्य लोगों ने भी अपने-अपने सुझाव रखें। बैठक में दीपक जायसवाल सभासद, विनय साहू, आशीष गुप्ता, सुरेंद्र प्रजापति, कृष्णा यादव, संतलाल मद्धेशिया, वीरेंद्र प्रजापति, विकास प्रजापति, गोलू प्रजापति, शुभम गुप्ता, संदीप साहू, महेंद्र गौतम सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष गोपाल साहू ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36789554
Total Visitors
368
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This