27.8 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : निर्माणाधीन पंचायत भवन को अराजक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

जौनपुर : निर्माणाधीन पंचायत भवन को अराजक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

# उमरी गांव में अराजक तत्वों के चलते नहीं बन पा रहा पंचायत भवन

गौरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              थाना क्षेत्र के उमरी गांव स्थित निर्माणाधीन पंचायत भवन को बार-बार अराजक तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त किए जाने से त्रस्त ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह ने गौरा बादशाहपुर थाने में तहरीर देकर पंचायत भवन की सुरक्षा सुनिश्चित किए जाने की गुहार लगाई है।आरोप है कि उमरी गांव में निर्माणाधीन पंचायत भवन के दरवाजे खिड़की रात में किसी समय अराजक तत्व बार-बार उखाड़ ले जा रहे हैं, तथा दीवारों को भी क्षतिग्रस्त कर पेंट इत्यादि भी खराब कर दे रहे हैं।

इस संबंध में थाना गौरा बादशाहपुर में तहरीर देकर ग्राम प्रधान जय प्रकाश सिंह ने अराजक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही करने तथा पंचायत भवन की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। थानाध्यक्ष गौरा बादशाहपुर विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पंचायत भवन तथा किसी भी सरकारी संपत्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37035725
Total Visitors
360
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This