23.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024

जौनपुर : न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल की प्रबंधक ने किया ध्वजारोहण

जौनपुर : न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल की प्रबंधक ने किया ध्वजारोहण

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
             क्षेत्र के इमरानगंज स्थित न्यू देल्ही पब्लिक स्कूल की प्रबंधक कहकशाँ खान ने सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए विद्यालय के प्रांगण में गणतंत्र दिवस की 73वीं वर्षगाँठ पर ध्वजारोहण किया।

ध्वजारोहण के पश्चात उन्होंने अपने सम्बोधन में गणतंत्र दिवस पर प्रकाश डालते हुए कहा कि संविधान दो शब्दों का मेल है सम+विधान जिसका अर्थ होता है सबके लिए समान विधान यानि सबको एक समान न्याय दिया जाएगा, कानून की नजर में सब बराबर है, उन्होंने मौजूदा परिस्थितियों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह एक ऐसी बीमारी है जिससे बचाव ही इसका एक मात्र उपाय है इसलिए हमें इससे बचने का पूरा प्रयास करना चाहिए।हमारा यह दुश्मन अदृश्य रह कर हम पर वार करता है इसलिए इससे ज्यादा खतरा है, सरकार ने हमारी सुरक्षा के लिए जो गाइडलाइन दे रही है हर हाल में उसका पालन करते हुए वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए। आइए हम सब इस राष्ट्रीय पर्व पर यह संकल्प लें कि हम तो वैक्सीन लगवाएगे ही हमारे आस-पास जितने लोग है उनको भी इस के लिए प्रेरित करते हुए वैक्सीनेशन अवश्य कराएंगे यह भी एक प्रकार का देश सेवा ही है। इस अवसर पर संस्था के सचिव मिर्जा अनवर बेग, विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रभात पाठक, अलमश बरलाश तथा अन्य लोग उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37078813
Total Visitors
315
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास

जाति धर्म से ऊपर उठकर श्रीकला धनंजय रच रही नया इतिहास # काफिला में बदल जाता है बसपा की महिला...

More Articles Like This