26.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : पर्यावरण संतुलन एंव संरक्षण की नैतिक जिम्मेदारी हम सभी की- ‘गोल्डेन बाबा’ 

जौनपुर : पर्यावरण संतुलन एंव संरक्षण की नैतिक जिम्मेदारी हम सभी की- ‘गोल्डेन बाबा’ 

# अनीता हास्पिटल पहुचें महामंडलेश्वर अवधूत बाबा अरुण गिरी महाराज, आशीर्वाद को उमड़ी भक्तों की भीड़

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            कस्बा अंतर्गत अक्खन सराय स्थित अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर पर गले में सोना, हाथों में सोने के कंगन और हीरे से जड़ी घड़ी पहनने वाले ‘गोल्डेन बाबा’ महामंडलेश्वर अवधूत बाबा अरुण गिरी महाराज का आगमन शुक्रवार को हुआ। ‘गोल्डेन बाबा’ के आगमन पर उनका आशिर्वाद लेने के लिए तमाम भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।
महामंडलेश्वर अवधूत बाबा अरुण गिरी महाराज ने अपने संदेश में कहा कि आगामी पीढ़ी को सनातन धर्म और संस्कार देने की जरूरत है। इसके साथ- साथ पर्यावरण संतुलन एंव संरक्षण की नैतिक जिम्मेदारी भी निर्वहन करनी होगी। हमें सदैव प्रकृति का आभारी रहना चाहिए कि हम बगैर प्रकृति के सानिध्य के एक सांस भी नहीं ले सकते। हमारी हर एक सांस पर प्रकृति का ऋण बढ़ता जा रहा है इस लिए पर्यावरण के संतुलन एंव संरक्षण के लिए पौधरोपण अवश्य करना चाहिए। अरुणगिरी महाराज ने बताया कि वह अभी तक पर पर्यावरण संरक्षण को लेकर विभिन्न स्थानों पर करोड़ों पौधे लगा चुके हैं।
अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त देश के प्रख्यात संत शिरोमणि श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर अरुण गिरी जी महाराज अवधूत का प्रदेश कार्यसमिति भाजपा सदस्य अनीता रावत, प्रदेश शोध प्रमुख भाजपा व अनीता हास्पिटल एण्ड लैप्रोस्कोपिक सेन्टर के डायरेक्टर डॉ अभिषेक रावत, पवन पाल, भुनेश्वर मोदनवाल, अनिल मोदनवाल, ईशान राम जायसवाल, रुपेश जायसवाल समेत तमाम भाजपा नेता व सैकड़ों दर्शनार्थियों ने स्वागत किया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37036329
Total Visitors
432
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This