30.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : भोजपुरी फिल्म दरोगा नम्बर वन का चौकियां गांव में हुआ मुहूर्त 

जौनपुर : भोजपुरी फिल्म दरोगा नम्बर वन का चौकियां गांव में हुआ मुहूर्त 

# कृष्णा फिल्म व उत्तीमराज प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा फिल्म का निर्माण

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत चौकियां गांव नईबाजार में गुरुवार को भोजपुरी फ़िल्म दरोगा नम्बर वन की शूटिंग का मुहूर्त किया गया। फिल्म की शूटिंग सेट पर पूर्व जिला पंचायत शर्मिला यादव पत्नी रमेश यादव के द्वारा फीता काटकर किया गया।
दरोगा नम्बर वन फिल्म का निर्माण कृष्णा फिल्म व उत्तीमराज प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। फ़िल्म के बारे में बताते हुए निर्माता कृष्ण पाल सिंह ने बताया कि फ़िल्म की कहानी में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग और ग्रामीण परिवेश में नौकरी के दौरान आने वाली चुनौतियों पर आधारित है। वहीं अपराध नियंत्रण से पुलिस विभाग की छवि सुधारने और दबंग बदमाशों से गाँव की गरीब जनता को बचाते हुये सबका विश्वास जीतने में कामयाब हो जाता है।
वही ये पूरी फ़िल्म पारिवारिक परिवेश में देखने के योग्य होने के साथ ही एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग जय सिंह यादव के आवास पर हो रही है। इस अवसर पर अर्चना सिंह, निर्देशक व कैमरामैन निरंजन सिंह व सहयोगी अंशुल, लेखक दीपक भगत, स्टोरी रिसर्चर सोनू सहगम, फिल्म अभिनेता शुभम तिवारी, हीरा यादव, अभिनेत्री प्रज्ञा तिवारी, अंशु मौजुद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37043612
Total Visitors
553
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This