42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय में हो रही थी प्रीतिभोज की तैयारी, ग्रामीणों के विरोध पर सामान हटा

जौनपुर : प्राथमिक विद्यालय में हो रही थी प्रीतिभोज की तैयारी, ग्रामीणों के विरोध पर सामान हटा 

सुजानगंज। 
दीपक श्रीवास्तव 
तहलका 24×7
                    रामपुर भभरा प्राथमिक विद्यालय में एक व्यक्ति के घर का गृहप्रवेश का कार्यक्रम हो रहा था। इसकी जानकारी पर ग्रामीणों ने विरोध किया। विरोध के बाद वहां से सामान हटाया गया। आरोप है कि शिक्षण कार्य प्रभावित हुआ है। लिहाजा आयोजन करने के वाले के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।
ग्रामीणों के अनुसार एक जनप्रतिनिधि के गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। इसके लिए रामपुर भभरा प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार से ही मिठाई तथा अन्य खाद्य पदार्थ बनाए जा रहे थे। ग्रामीणों ने कुछ लोगों द्वारा शराब भी पीने का आरोप लगाया गया। ऐसे में जब ग्रामीणों ने मना किया तो इसका विरोध भी हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह जब अभिभावकों ने प्रधानाचार्य से इस मामले में पूछा तो वह नाराज हो गए।
फतेह बहादुर सिंह ने बताया की सुबह जब बच्चों को छोड़ने स्कूल पहुंचे तो देखा कि कार्यक्रम चल रहा है। यदि इस तरह के कार्यक्रम होंगे तो हम अपने बच्चों को यहां नही भेजेंगे। लाल बहादुर पटेल, मिथिलेश सहित कई लोगों ने इसका विरोध किया। तब जाकर ट्रैक्टर आदि वहां से हटाया गया। इस मामले में खंड शिक्षा अधिकारी संजानगंज अरविंद पांडेय ने बताया कि मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। स्थानीय पत्रकार के माध्यम से जानकारी मिली तो तत्काल परिसर खाली कराया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37415543
Total Visitors
1190
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This