27.1 C
Delhi
Sunday, May 5, 2024

जौनपुर : ‌प्रेमिका के घर पकड़ाए प्रेमी की ग्रामीणों ने करायी शादी

जौनपुर : ‌प्रेमिका के घर पकड़ाए प्रेमी की ग्रामीणों ने करायी शादी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7 
           थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की देर रात छुपकर प्रेमिका से मिलने उसके घर में पहुंचे प्रेमी को आपत्ति जनक हालत में स्वजनों ने पकड़ पीटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। जहां घंटों चली पंचायत के बाद दोनों के स्वजन प्रेमी प्रेमिका के विवाह के लिए राजी हो गए। कोकना गांव स्थित विष्णु भगवान मंदिर पर दोनों का विवाह करा दिया गया।थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का इसी थाना क्षेत्र के एक गांव की विजातीय युवती से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। सोमवार की रात दोनों फोन पर बात कर प्रेमिका उसे अपने घर बुला लिया।
रात में पहुंचा प्रेमी चुपके से घर की भीतर पहुंच गया। वे आपस में बातचीत कर रहे थे। जिसकी भनक प्रेमिका की माता को लगी। उसने इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दिया। परिवार के लोगों ने पहले तो दरवाजा खोलने की आवाज लगाई। भीतर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। भीतर दोनों आपत्ति जनक हालत में मिले। आवेश में आकर पहले प्रेमी की पिटाई शुरू कर दिये। शोरगुल होने पर पास पड़ोस के लोग भी जुट गए। रात भर प्रेमी को घर के कमरे में बंद रखा। मंगलवार को उसे थाने लाकर पुलिस को सौंप दिया। जहां दोनों पक्षों के बीच घंटो चली पंचायत के बाद वे आपस में सहमत हो गए। बगल मंदिर में दोनों का वैदिक रीति से विवाह करा दिया गया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37236116
Total Visitors
734
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव

सिर कूंचकर अपराधी की हत्या से सनसनी, कुएं में मिला शव गाजीपुर। तहलका 24x7                 भुड़कुड़ा...

More Articles Like This