23.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

जौनपुर : फरीदुल हक़ कॉलेज में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

# यातायात के नियमों का पालन करने की दिलाई गई शपथ

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                   क्षेत्र के सबरहद स्थित फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज में गुरुवार को विद्यार्थियों ने यातायात नियमों के पालन की शपथ ली। राष्ट्रीय सेवा योजना के बैनर तले सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी को सड़क सुरक्षा से संबंधित नियमों से अवगत कराया गया।
कॉलेज के प्राचार्य डॉ तबरेज आलम ने बताया कि तेज गति से वाहन चलाना, नशा करके वाहन चलाना, खतरनाक करतब दिखाना और नियमों की जानकारी न होने से दुर्घटनाएं बेतहाशा बढ़ी हैं। उन्होंने हेलमेट के अनिवार्य प्रयोग के लिए सभी को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए सभी को जागरूक होना पड़ेगा और यातायात नियमों का पालन करना होगा।
इस मौके पर उन्होंने विद्यार्थियों को यातायात नियमों का पालन करने और जनमानस को इस बाबत जागरूक करने की शपथ भी दिलाई। इस दौरान राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारीगण डाॅ निजामुद्दीन, डाॅ अमित गुप्ता समेत महाविद्यालय के अन्य प्रवक्ता शाइस्ता अकरम, गीता देवी, खुर्शीद हसन खान और मरियम फातमा आदि उपस्थित रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36798811
Total Visitors
628
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This