36.1 C
Delhi
Thursday, March 28, 2024

जौनपुर : मतदाता चुनाव में निर्भीक होकर करे मतदान- शुभम तोदी

जौनपुर : मतदाता चुनाव में निर्भीक होकर करे मतदान- शुभम तोदी

# चुनाव के मद्देनजर एसडीएम व क्षेत्राधिकारी ने किया संभ्रांतजनों के साथ बैठक

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               स्थानीय थाना क्षेत्र के बजरंगनगर चौकी अंर्तगत हीरापुर मचहटी व बरडीहा गॉव में उपजिलाधिकारी राजेश चौरसिया व क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी ने लोगो से मीटिंग कर सकुशल चुनाव सम्पन्न कराने की अपील करते हुई चुनाव बूथों पर जाकर बारीकी से निरीक्षण भी किया।

उपजिलाधिकारी ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुई गॉवो में जाकर मतदाताओं से मीटिंग कर उन्हें बताया जा रहा है कि तो चुनाव में बढ़चढ़ कर मतदान करे। मतदान में खलल डालने वाले अराजकतत्वों पर नजर रखी जा रही हैं कोई भी आपको धमकाता हैं तो तत्काल पुलिस को सूचित करें। क्षेत्राधिकारी शुभम तोदी ने बताया कि आगामी चुनाव के दृष्टिगत सम्पूर्ण थाना क्षेत्रों के अंर्तगत गॉव गॉव जाकर लोगो से मीटिंग ली जा रही हैं गॉव के रजिस्टर नम्बर आठ के आधार पर गॉव के दुराचारियों को चेक किया जा रहा है। गॉव के शस्त्र धारियों से शस्त्र जमा कराने की अपील की जा रही हैं और गॉवो में जितने भी पुराने मुकदमे दर्ज किये गए है उनके अभियुक्तों को चिन्हित करके पर्याप्त मात्रा में प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही की जा रही है। गॉव के मतदाताओं से अपील है कि चुनाव आयोग द्वारा बनाये गए सिविजिल का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार करे और चुनाव में निर्भीक होकर मतदान करे। इस अवसर पर थाना प्रभारी राजाराम द्विवेदी, विनोद चतुर्वेदी समेत भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36789387
Total Visitors
344
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में 

माफिया मुख्तार अंसारी की हालत बिगड़ी, आईसीयू में  # खबर लगते ही परिवार के लोग पहुंचे बांदा लखनऊ।  विजय आनंद वर्मा  तहलका 24x7   ...

More Articles Like This