31.1 C
Delhi
Wednesday, May 8, 2024

जौनपुर : महाविद्यालय प्रबन्धक को ससम्मान एसटीएफ ने भेजा घर

जौनपुर : महाविद्यालय प्रबन्धक को ससम्मान एसटीएफ ने भेजा घर

# भ्रष्टाचार में संलिप्तता न पाए जाने पर घर पहुंचे प्रबंधक, परिवार में खुशी की लहर 

केराकत। 
विनोद कुमार 
तहलका 24×7 
                क्षेत्र अंतर्गत ग्राम उदय चन्दपुर स्थित आरपीएस महाविद्यालय के प्रबन्धक कृष्ण कुमार यादव और उनके ड्राइवर आशीष यादव की संलिप्तता न पाये जाने पर लखनऊ एसटीएफ ने ससम्मान घर भेज दिया।
गौरतलब है कि आयुष मंत्रालय व शासन की मंशानुरूप प्रदेश के सभी आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज में दाखिला ले रहे छात्रों की परीक्षा में पारदर्शिता व गुणवत्ता परक शिक्षा देने के उद्देश्य से इन दिनों एसटीएफ लखनऊ द्वारा सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है। जांच में क्रम में गत 12 नवम्बर को एसटीएफ लखनऊ की टीम ने आरपीएस महाविद्यालय के प्रबन्धक कृष्ण कुमार यादव को उनके वाहन समेत शाम लगभग तीन बजे लखनऊ ले गयी थी।
जिससे क्षेत्र में अपहरण की चर्चाओ ने जोर पकड़ लिया था। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर प्रबन्धक और उनके वाहन चालक को ढूंढने की गुहार लगायी थी। वहीं घटना के दो दिन बाद क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ने यह साफ कर दिया कि प्रबन्धक को लखनऊ एसटीएफ पूछताछ के लिये ले गयी है। प्रबन्धक के बहनोई डॉ विजय यादव का ग्राम कैथी जनपद वाराणसी में आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज है।
एक सप्ताह तक एसटीएफ द्वारा पूछताछ में बेदाग पाये जाने पर प्रबन्धक को ससम्मान घर भेज दिया। कृष्णा के घर पहुँचते ही परिजनों में खुशी की लहर साफ नजर आयी। वहीं उनके घर पर प्रबन्धक का कुशल क्षेम पूछने के लिए ईष्ट मित्रों का जमावड़ा देर शाम लगा रहा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37297488
Total Visitors
925
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह

एनडीए सरकार का इस बार हो जाएगा पतन : अशोक सिंह # भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी के दलदल...

More Articles Like This