30.6 C
Delhi
Friday, April 19, 2024

जौनपुर : महिलाओं को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान करने के लिए हूं कटिबद्ध- मनोज कुमार

जौनपुर : महिलाओं को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान करने के लिए हूं कटिबद्ध- मनोज कुमार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 प्रदेश सरकार ने विभिन्न जिलों में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के उद्देश्य से बीती रात 69 डिप्टी एसपी के कार्य क्षेत्रों में फेरबदल किया है इसके तहत जनपद जौनपुर के क्षेत्राधिकारी सदर रणवीर सिंह का तबादला बरेली जनपद के लिए हुआ है तो वहीं उनके स्थान पर क्षेत्राधिकारी सदर के रूप में मनोज कुमार सिंह ने बुधवार को अपना कार्यभार ग्रहण किया है। इससे पूर्व मनोज कुमार पुलिस अधीक्षक के पीआरओ के रूप में भी कार्य कर चुके है। कार्यभार संभालते ही उन्होंने तहलका 24×7 न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा तथा महिलाओं को पूर्ण रूप से सुरक्षा प्रदान की जाएगी। गरीब और मजलूम लोगों को प्रशासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी।कोई भी पीड़ित व्यक्ति हमसे किसी भी समय मिलकर अपनी बात कह सकता है। मैं हमेशा जनता की सेवा के लिये तत्पर हूं।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37037100
Total Visitors
499
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This