30.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

जौनपुर : मिडकॉन में जेसीआई शाहगंज शक्ति का जलवा बरकरार

जौनपुर : मिडकॉन में जेसीआई शाहगंज शक्ति का जलवा बरकरार

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                पश्चिम बंगाल और झारखंड के सीमावर्ती चिरकुंडा बराकर में आयोजित जेसीआई इंडिया मंडल तीन के मिडकॉन में महिला उद्यमियों की संस्था जेसीआई शाहगंज शक्ति ने आठ अवार्ड जीतकर झंडा गाड़ दिया। संस्था को वर्ष 2022 में अब तक किए गए कार्यों के फलस्वरूप यह अवार्ड राष्ट्रीय अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, मंडल उपाध्यक्ष और अन्य मंडल पदाधिकारियों के हाथों मिला। इस कामयाबी पर संस्था की पूर्व अध्यक्षों ने खुशी जाहिर की।

अध्यक्ष पूनम जायसवाल ने बताया कि जेसीआई चिरकुंडा बराकर द्वारा रविवार को आयोजित मिडकॉन “आतिथ्य” में संस्था को कुल आठ पुरस्कार मिले। संस्था को फेस ऑफ़ द रीजन, द गोल्डन पिलर्स, एबोव एंड बेयोंड, सर्वश्रेष्ठ महिला अध्याय, ट्रेंड सेटर्स, सुपर स्क्वाड, बडिंग स्टार, सर्वश्रेष्ठ जूनियर जेसी, बॉस लेडी, सर्वश्रेष्ठ महिला जेसी का अवार्ड मिला। इसके अलावा नियमित मासिक रिपोर्ट भेजने के लिए भी संस्था को सम्मानित किया गया।

संस्था की इस कामयाबी पर पूर्व अध्यक्षों ने खुशी जाहिर की और इसे आगाज बताया। पूर्व अध्यक्ष गीता जायसवाल मुन्नी ने कहा कि संस्था अध्यक्ष के प्रयासों और लगन के जरिए ये कामयाबी प्राप्त हुई है। इसके अलावा पूर्व अध्यक्ष आशा गुप्ता ने संस्था के भविष्य को उज्जवल बताया और मंडल अधिवेशन में इससे ज्यादा पुरस्कार जीतने की उम्मीद जताई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37043766
Total Visitors
556
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस 

थ्रेसर से उड़ रही धूल को लेकर भिड़े पड़ोसी, आठ पर केस  खुटहन, जौनपुर। मुलायम सोनी  तहलका 24x7          ...

More Articles Like This