24.1 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : मुल्क नफरत से नहीं मोहब्बत से चलेगा- इमरान प्रतापगढ़ी

जौनपुर : मुल्क नफरत से नहीं मोहब्बत से चलेगा- इमरान प्रतापगढ़ी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               क्षेत्र के डेहरी गॉव में कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम के नेतृत्व में बुधवार को जनसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने बीजेपी, सपा व बसपा पर जमकर निशाना साधा

इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश भर में घूमकर अपनी उपलब्धियों को गिनाते हुए कह रहे हैं कि हमारी सरकार गरीबो को महीने में दो बार राशन दे रही है तो मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि आप पांच किलो राशन का हिसाब बता रहे है और जो आपके सांड किसानों के खेतों को बरबाद कर रहे है उसका हिसाब कौन देगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी कहते है कि कांग्रेस ने 70 सालो में क्या किया मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि जिस स्टेशन पर आप झूठे चाय बेचते थे ना वह रेलवे स्टेशन कांग्रेस ने बनवाये हैं।बीजेपी सरकार में बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। बीजेपी सरकार के झूठे वादों को जनता अब जान चुकी हैं इस बार प्रदेश की जनता करारा जबाब देगी। सपा जो आज तक आपके वोटो की ठीकेदारी करती आ रही हैं उसको जबाब देने का समय आ गया है। उन्नाव में पीड़िता के परिवार जनों से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव क्यों नहीं मिलने गये वहाँ भी बहन प्रियंका गांधी जाकर परिवार से मुलाकात की। पांच सालो में आपके मुद्दों को लेकर कांग्रेस हमेशा उठाती रही। इस बार जब वोट डालने जाना तो भावनाओं में बहकर नहीं बल्कि सोच समझकर अपना मतदान कीजियेगा क्योंकि आप का एक वोट आपके और परिवार का भविष्य तय करेगा।

 

मुसमानों की हितैषी अगर कोई पार्टी हैं तो वह एक मात्र पार्टी कांग्रेस पार्टी हैं इस बार आपके सुरक्षित विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राजेश गौतम को भारी मतों से विजय बनाने का काम आप लोग करेंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, जिला महासचिव आशु सिंह, डोभी मंडल अध्यक्ष सुभाष सिंह, केराकत मंडल अध्यक्ष लालता चौधरी, खुर्शीद अहमद, आज़ाद, पृथ्वीराज, डब्बू कुमार, मुकेश समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37091803
Total Visitors
535
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या 

गांवों में पहुंची श्रीकला धनंजय जानी लोगों की समस्या  # कहा क्षेत्र का विकास ही पहली प्राथमिकता, अग्नि पीड़ितों से...

More Articles Like This