39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मों में स्टार बन जाते- ओवैसी

जौनपुर : मोदी पीएम न होते तो हिंदी या भोजपुरी फिल्मों में स्टार बन जाते- ओवैसी

# पीएम का ट्रिपल तलाक पर महिलाओं से मुहब्बत तो हिजाब से नफरत क्यों?

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                    आईएमआई पार्टी के मुखिया असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ट्रीपल तलाक पर प्रधानमंत्री की मुस्लिम महिलाओं से मुहब्बत तो बच्चियों के हिजाब पर नफरत क्यो है? ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि वे ऐसे कलाकार हैं, यदि वे राजनीति में न होते तो हिन्दी या भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार बन गये होते। उन्होंने सपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा को हराना इनके बूते का नहीं है। उन्हें सिर्फ हमारी पार्टी और उसके सहयोगी दल मिलकर हरायेंगे।
उक्त बातें शुक्रवार को शाहगंज विधानसभा के पटैला मदारपुर गांव में अपनी पार्टी से घोषित प्रत्याशी नायाब अहमद द्वारा आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने भाजपा को ही निशाने पर रख कहा कि इनकी सरकार में मंहगाई, बेरोजगारी चरम पर है। रात दिन एक कर पढ़ाई कर रहा छात्र जब सुबह परीक्षा देने जाता है तो पर्चा लीक हुआ रहता है। वह लाचार होकर बगैर परीक्षा के वापस घर लौट आता है।
ओवैसी ने कहा कि प्रदेश के चुनाव का नतीजा आते ही एक बार फिर और मंहगाई के लिए जनता तैयार रहे। कोरोना संक्रमण काल में सरकार को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि अस्पताल, चिकित्सक और आक्सीजन के अभाव में हजारों की जान चली गई। सरकार अंतिम संस्कार तक की ब्यवस्था नहीं कर सकी। लाशें कुत्ते नोच नोचकर खा रहे थे। उन्होंने जुटी भीड़ से पूछा कि क्या आप फिर से इन्हें वोट देंगे। लोगों ने नहीं में हाथ हिलाया। फिर उन्होंने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने को कहा। इस मौके पर बदलापुर विधानसभा से घोषित प्रत्याशी राजेश विश्वकर्मा भी मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37116489
Total Visitors
614
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This