26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : हिंदू खतरे में नहीं है बल्कि मोदी-योगी की कुर्सी है खतरे में- ओमप्रकाश राजभर

जौनपुर : हिंदू खतरे में नहीं है बल्कि मोदी-योगी की कुर्सी है खतरे में- ओमप्रकाश राजभर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के मजडीहां में शुक्रवार शाम को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी देश के और योगी उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं। वो कहते हैं कि हिंदू खतरे में है लेकिन सच ये है कि उन दोनों की कुर्सी खतरे में है। युवाओं की भारी भीड़ को लक्ष्य करते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार बनने पर गर्मी निकालने की बात कर रहे हैं लेकिन अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो भर्ती निकाली जाएगी।
सपा प्रत्याशी शैलेंद्र यादव ललई के पक्ष में हुई जनसभा में सपा और सुभासपा समर्थकों की भारी भीड़ रही। लोगों के उत्साह को देखते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उनसे बड़ा जमीनी नेता और कोई नहीं है। जब से वो मैदान में कूद हैं, मोदी योगी समेत भाजपा के नेता परेशान हो गए हैं । उन्होंने युवाओं को लुभाने के लिए अपने गठबंधन की तमाम वादों को दोहराया।
उन्होंने सांड और छुट्टा मवेशियों की समस्या की याद दिलाई और कहा कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो इस पर कानून बनाएंगे। उन्होंने इमोशनल कार्ड भी खेला और समर्थकों को बनारस में उनके ऊपर हुए हमले की याद दिलाई कहा कि अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो योगी उन्हें जेल में डलवा देते लेकिन उन्होंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के उद्देश्य के चलते चुप रहना चुना। उन्होंने समान शिक्षा और मुफ्त घरेलू बिजली के वादे को दोहराया। जनसभा में संकल्प भागीदारी मोर्चा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37106481
Total Visitors
567
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This