25.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : रात दस बजे के बाद डीजे बजा तो… होगी कठोर कार्रवाई

जौनपुर : रात दस बजे के बाद डीजे बजा तो… होगी कठोर कार्रवाई

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  क्षेत्र में देर रात तक तेज आवाज में डीजे बजाने वालों की अब खैर नहीं। बुधवार को पुलिस ने कोतवाली में सभी डीजे और मैरेज लॉन संचालकों को बुलाकर इस बाबत चेतावनी दी। कहा कि 10 बजे रात के बाद डीजे या तेज आवाज में लाउडस्पीकर बजाने की शिकायत मिलने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
कोतवाली परिसर में बुधवार को क्षेत्र के डीजे संचालकों के साथ पुलिस ने बैठक की। बैठक की अध्यक्षता कर रहे प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने कहा कि सरकार का रवैया लाउडस्पीकर और डीजे को लेकर बेहद सख्त है। उन्होंने कहा कि शादी और अन्य समारोह में रात दस बजे से सुबह छह बजे तक तेज आवाज में डीजे बजाने की अनुमति किसी भी कीमत पर नहीं है। उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि इस तरह की शिकायत मिली तो पुलिस द्वारा सबसे पहले डीजे संचालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

उन्होंने कहा कि शादी या अन्य समारोह में बहुत जरूरी होने पर मानकों के अनुसार धीमी आवाज में गाने बजाए जा सकते हैं।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि डीजे संचालकों के साथ बैठक करके उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश के साथ हिदायत दी गई है। डीजे के शोर पर तत्काल प्रभाव से प्रतिबंध किया गया है।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36795303
Total Visitors
627
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This