27.8 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : राशन वितरण को लेकर कोटेदार व ग्रामीणों के बीच हुई खुली बैठक

जौनपुर : राशन वितरण को लेकर कोटेदार व ग्रामीणों के बीच हुई खुली बैठक

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  स्थानीय क्षेत्र के करनेहुआ गॉव में बुधवार की दोपहर राशन वितरण को लेकर कोटेदार व ग्रामीणों के बीच प्रधान प्रतिनिधि राहुल सिंह की अध्यक्षता में खुली बैठक आयोजित की गई।गौरतलब हो कि करनेहुआ गॉव की कोटेदार शांति देवी विन्द का बीते माह में निधन हो गया जिसके चलते राशन वितरण को लेकर समस्या होने लगी ग्रामीणों का कहना था कि अमरौना में राशन वितरण का कार्य किया जा रहा था जो करनेहुआ से लगभग तीन किलोमीटर दूर पड़ता था।

कोटेदार की मृत्यु होने के बाद करनेहुआ गॉव में राशन वितरण को लेकर ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के समक्ष आवाज उठाते हुए प्राथमिक विद्यालय करनेहुआ पर राशन वितरण करने की मांग की। इस बाबत मीडिया से बात करते हुए प्रधान प्रतिनिधि राहुल सिंह ने बताया कि बैठक में ग्रामीणों की बात सुनने के बाद ग्रामीणों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया।

उन्होंने बताया कि कोटेदार की मृत्यु के बाद उप जिलाधिकारी के निर्देशानुसार तय किया गया कि जब तक कोटेदार की नियुक्ति नहीं होती हैं तब तक कल्पनाथ राजभर को राशन वितरण का कार्यभार दिया जाना सुनिश्चित करते हुए प्रस्तावित पत्र दिया गया। प्रधान प्रतिनिधि ने बताया कि पहले की भांति राशन वितरण में धांधली को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जिसका जितना यूनिट होगा उस हिसाब से राशन दिया जाएगा। प्रस्तावित कोटेदार ने बताया कि राशन वितरण का कार्य प्राथमिक विद्यालय पर किया जाएगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37127728
Total Visitors
601
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This