26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : रेलमंत्री का आश्वासन ! डोभी पर रुकेगी सुहेलदेव ट्रेन, खुलेगा टिकट आरक्षण केंद्र

जौनपुर : रेलमंत्री का आश्वासन ! डोभी पर रुकेगी सुहेलदेव ट्रेन, खुलेगा टिकट आरक्षण केंद्र

डोभी।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                 औड़िहार जौनपुर रेल प्रखंड पर स्थित डोभी रेलवे स्टेशन पर महाराजा सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस व माता वैष्णो देवी कटरा एक्सप्रेस साप्ताहिक का ठहराव होने के साथ ही टिकट आरक्षण केंद्र अतिशीघ्र खोला जाएगा। इसका आश्वासन रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सांसद बीपी सरोज को मांग पत्रक देने दौरान गुरुवार को दिया।
ज्ञात हो कि डोभी स्टेशन पर गाजीपुर से आनंद बिहार टर्मिनल नई दिल्ली जाने वाली सुहेलदेव सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन अगस्त 2018 में संचालन के समय से ही डोभी स्टेशन पर रुकती थी लेकिन गत तीस मार्च से इसका ठहराव बंद कर दिया गया। अधिकारियों द्वारा बताया गया कि आन रेकॉर्ड इसका ठहराव डोभी स्टेशन पर नहीं था जिसकी शिकायत किसी ने विभाग में कर दी थी जिसके कारण बंद कर दिया गया। ठहराव बंद होने से 25 किमी परीधि के यात्रियों को परेशानी होने लगीं। जिसका संज्ञान लेते हुए समाजसेवी अजीत सिंह ने ग्यारह सौ लोगों के हस्ताक्षरित ज्ञापन सांसद बीपी सरोज को सौंपा जिसमें डोभी स्टेशन पर सुहेलदेव एक्सप्रेस, गाजीपुर से कटरा जानेवाली माता वैष्णो देवी एक्सप्रेस के ठहराव के साथ ही टिकट आरक्षण केंद्र खोले जाने की मांग सम्मिलित थीं।
सांसद बीपी सरोज ने मांगपत्र की गंभीरता को देखते हुए इस संदर्भ में गुरुवार को रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से उनके कार्यालय में मुलाकात के दौरान मांगपत्र सौंपा जिसका संज्ञान लेते हुए मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया।कहा कि अतिशीघ्र अमल होगा।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105630
Total Visitors
472
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This