26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : रेलवे कार्य में लगे ट्रकों से मेन रोड हुआ खस्ताहाल

जौनपुर : रेलवे कार्य में लगे ट्रकों से मेन रोड हुआ खस्ताहाल

# उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने सौंपा ज्ञापन, समस्या निस्तारण की मांग

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
                नगर में रेलवे के निर्माण कार्य में लगे ट्रकों से मुख्य मार्ग पर गिर रहे कीचड़ और उससे होने वाले घोर वायु प्रदूषण की शिकायत लेकर उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने उप जिलाधिकारी से मुलाकात की। व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद उप जिलाधिकारी ने तत्काल संबंधित अधिकारी से बात की और समस्या के जल्द निस्तारण का निर्देश दिया।
उद्योग व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अनिल मोदनवाल ने बताया कि मालगोदाम में रेलवे निर्माण के लिए सामग्री ला रहे ट्रकों के पहियों के जरिए भारी मात्रा में कीचड़ मुख्य मार्ग पर गिर रहा है। उन्होंने बताया कि यह कीचड़ सूखने के बाद धूल में तब्दील हो जाता है और इससे भयानक वायु प्रदूषण हो रहा है। इसके चलते नगरवासी और राहगीर धूल फांकने को विवश हैं।

नगर अध्यक्ष रविकांत जायसवाल ने बताया कि व्यापारियों की समस्या सुनने के बाद उप जिलाधिकारी नीतीश कुमार सिंह ने तत्काल रेल विभाग के संबंधित अधिकारी से दूरभाष पर बात की और समस्या के निस्तारण पर मंत्रणा की। उन्होंने उक्त अधिकारी को तत्काल निदान निकालने और समस्या से निजात दिलाने का निर्देश भी दिया। उप जिलाधिकारी ने कहा कि नवरात्र पर्व के दौरान पब्लिक को होने वाली हर समस्या को दूर करने का प्रयास करेंगे।

ज्ञापन देने वालों में तहसील महामंत्री अर्पित जायसवाल, नगर महामंत्री सौरभ सेठ, उपाध्यक्ष शीमप्रकाश गुप्ता सिंपू, भुवनेश्वर मोदनवाल, श्रेयांश गुप्ता, अखिलेश यादव, ईशान राम जायसवाल, इरशाद अहमद और विनय गुप्ता आदि शामिल रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105866
Total Visitors
497
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This