26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : “देश बचाओं देश बनाओ” समाजवादी पदयात्रा पहुंची विधानसभा मल्हनी क्षेत्र 

जौनपुर : “देश बचाओं देश बनाओ” समाजवादी पदयात्रा पहुंची विधानसभा मल्हनी क्षेत्र

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश चलायें जा रहे “देश बचाओं देश बनाओ” समाजवादी पदयात्रा का 49वां दिन जगह जगह स्वागत होते हुए खेमपुर से मल्हनी विधानसभा पहुंचा। विधायक लकी यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की दूसरी सरकार के छह माह भी वैसे ही बिना कोई काम किए बीत गए जैसे पिछले पांच साल बीते थे।

यह बात तो अभी सदन में स्वीकार की गई है कि किसानों को मुफ्त बिजली देने का सरकार का कोई इरादा नहीं है। अब उसे जुमला मान लिया गया है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब लूट, हत्या, अपहरण की घटनाएं न होती हो। महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामलों में उत्तर प्रदेश की देश भर में बदनामी हो रही है। हालत इतने बिगड़े हुए है कि अब थाना परिवार में भी कोई महिला सुरक्षित नहीं। सत्ता के नशे में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता खुद को ही सरकार समझ बैठे हैं। कहीं अधिकारियों को धमकाते नज़र आते है और अवैध कार्यवाहियों में भी भाजपा नेताओं के नाम आ रहे हैं। सरकार उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने के बजाय उन्हें संरक्षण दे रही है। ऐसी अराजकता और ध्वस्त कानून व्यवस्था पहले कभी नहीं देखी गई।

पदयात्रा का नेतृत्व कर रहे अभिषेक यादव ने कहा भाजपा राज की सबसे बड़ी देन नौजवानों को रोजगार नहीं मिला। न कहीं उद्योग लगे, न रोजगार सृजित हुआ। शिक्षा-स्वास्थ्य के क्षेत्र में गिरावट जारी है। बच्चों की पढ़ाई के साथ दवा-इलाज की व्यवस्था चौपट है। हर विभाग में घोटाला है। महंगाई बेलगाम है। जीएसटी की मार से बच्चे-बूढ़े सभी कराह रहे हैं। व्यापार बर्बाद हो गया।सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने अभी तक एक ही काम किया है, जो समाजवादी सरकार के समय हुए विकासकार्यों का नाम बदल कर अपनी उपलब्धियों में जोड़ना है। भाजपा झूठ, फरेब से चुनाव जीतती है। भाजपा नफरत का जह़र फैलाकर सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रही है यात्रा में मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल, राजबहादुर, राघवेंद्र यादव, अखिलेश गुप्ता, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, केशजीत यादव, रामधारी पाल, सोचन राम विश्कर्मा, निजामुद्दीन, नन्दलाल मास्टर, राजवीर यादव, अविनाश विद्यार्थी, अमित ठाकुर, पंकज यादव, आशुतोष तिवारी, अभिषेक यादव, इंजीनियर ललित यादव, आर बी यादव, संघर्ष यादव, बच्चा यादव, अवनीश यादव, राज साहनी,राजेश यादव, रायसाहब आदि मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105852
Total Visitors
495
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This