39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024

जौनपुर : रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

जौनपुर : रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत

सरपतहां।
मो आसिफ
तहलका 24×7
                स्थानीय थाना क्षेत्र के सराय मोहिउद्दीनपुर पेट्रोल पंप के समीप रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के छताई कलां गांव निवासी 25 वर्षीय अनन्त मिश्रा पुत्र राम शरण मिश्रा शाम करीब 5 बजे अपनी बुलेट से रामनगर की तरफ जा रहे थे। सराय मोहिउद्दीनपुर पेट्रोल पंप के समीप पहुंचते ही उनकी बाइक एक बोलेरो को ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गई। अनंत की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बोलरो और रोडवेज आपस में टकराने से बोलेरो चालक विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मौके पर उपस्थित स्थानीय ग्रामीणों ने नजदीकी समुदायिक केंद्र पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया। सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संजय सिंह ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37095439
Total Visitors
521
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

भगवान राम की शरण में पहुंचेगा गांधी परिवार

भगवान राम की शरण में पहुंचेगा गांधी परिवार नई दिल्ली।  तहलका 24x7                लोकसभा चुनाव के...

More Articles Like This