36.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024

जौनपुर : विदेश नौकरी का झांसा देकर दो युवकों से दो लाख रुपए की ठगी

जौनपुर : विदेश नौकरी का झांसा देकर दो युवकों से दो लाख रुपए की ठगी

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                   विदेश भेजने का झांसा देकर दो युवकों से दो लाख रुपये की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। पासपोर्ट और वीजा फर्जी मिलने पर दोनों युवक दिल्ली हवाई अड्डे से लौटा दिया गया। उनके पिता ने आरोपियों के विरुद्ध केराकत कोतवाली में तहरीर दी है।
चंदवक थाना क्षेत्र के गोबरा बरैछाबीर गांव निवासी राजेश्वर और बुझारत राम ने आरोप लगाया है कि केराकत कोतवाली क्षेत्र के बेहड़ा के पुरवा अरका निवासी व्यक्ति ने एक माह पहले उनके पुत्र सूरज कुमार और रविंद्र कुमार को विदेश नौकरी में नौकरी दिलाने का वादा किया था। वीजा और पासपोर्ट बनवाने के लिए उसने दो लाख रुपये लिए। उसने 25 दिन बाद विदेश भेजने का वादा किया। फिर वीजा और पासपोर्ट देकर युवक ने सूरज और रविंद्र को दिल्ली बुलाया।
पहले दिन सुबह से बैठे-बैठे जब शाम हो गई तो उसने कहा कि आज फ्लाइट कैंसिल हो गई है, दस दिन बाद जाना होगा। दस दिन के इंतजार के बाद फिर वही बात दोहराई तो संदेह हुआ। दिल्ली में हवाई अड्डे पर दोनों युवकों ने वीजा और पासपोर्ट की जांच करायी तो फर्जी पाया गया। इस बात पर युवक के घर पैसा वापस मांगने गए तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। पुलिस चौकी प्रभारी थानागद्दी रोहित मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36800558
Total Visitors
671
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत 

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत, बांदा जेल में बिगड़ी थी हालत  लखनऊ।  स्पेशल डेस्क  तहलका 24x7            ...

More Articles Like This