35.6 C
Delhi
Sunday, May 19, 2024

जौनपुर : संगीतमयी श्रीराम कथा के अंतिम दिन उमड़ी श्रोताओं की भीड़

जौनपुर : संगीतमयी श्रीराम कथा के अंतिम दिन उमड़ी श्रोताओं की भीड़

# उमादास महराज ने श्रोताओं को संगीतमयी श्रीराम कथा का कराया रसपान

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता 
तहलका 24×7 
             स्थानीय पुरानी बाज़ार में दीपचंद्र उमर वैश्य द्वारा आयोजित नव दिवसीय संगीतमयी श्रीराम कथा आयोजन में क्षेत्र के दूर-दूर से श्रोताओं की भारी भीड़ देखने को मिली, लोग बड़े ही भाव से श्रीराम कथा का अनुसरण कर अध्यात्म में विचरण करते नजर आये, वही आज अंतिम दिन की कथा में महिलाएं, युवक, युवतियां, पुरुष बच्चें आदि लोगों की भारी भीड़ उमड़ी, जहाँ कथावाचक उमादास महराज जी ने सभी को कथा का रसपान कराया।
प्रतिदिन कथा के तत्पश्चात स्वाति शुक्ला अपने मुखारबिंद से सभी श्रोताओं को कथा का सार बताकर लोगों में अध्यात्म जगाती रहती थी। आज अंतिम दिन के कथा में बड़े ही विधि- विधान से पं. जयप्रकाश मिश्र के सानिध्य में हवन-पूजन किया गया, घर परिवार व दूर दराज से आये लोगों ने हवन किया, सभी में फल के रूप में प्रसाद का वितरण किया गया और भंडारे का आयोजन कर सैकड़ो लोगों को प्रसाद के रूप में।
कार्यक्रम का संचालन कर रहे सच्चिदानंद मिश्रा ने सुंदर भजन सुनाया वहीँ सभी आगंतुकों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। इस मौके पर विनोद सेठ, सन्दीप पत्रकार, क्षेत्रीय अध्यक्ष लक्ष्मीचंद उमर, जगदीश ऊमर, राजन, सन्तोष ऊमर, श्याम नारायण गुप्ता, रमेश गौंड, नागेंद्र सिंह, जगदीश स्वर्णकार, अच्छेलाल सिंह सहित भारी संख्या में श्रीरामकथा का रसपान करने भक्तगण उपस्थित रहें।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37418090
Total Visitors
524
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत शाहगंज, जौनपुर। तहलका 24x7                नगर...

More Articles Like This