31.7 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : समाज के प्रति चिकित्सकों की सेवा भावना हमेशा रही है अनुकरणीय- डॉ जेपी दूबे

जौनपुर : समाज के प्रति चिकित्सकों की सेवा भावना हमेशा रही है अनुकरणीय- डॉ जेपी दूबे

# भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के तत्वावधान में चिकित्सकों समेत 50 चिकित्सा कर्मियों को किया गया सम्मानित

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मंगलवार को चिकित्सकों समेत कुल 50 चिकित्सा कर्मियों को स्मृतिचिन्ह एंव अंगवस्त्रम दे कर सम्मानित किया गया। भारतीय जनता पार्टी के जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।
कार्यक्रम में चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक डॉ जेपी दुबे ने कहा कि समाज के प्रति चिकित्सकों की सेवा भावना हमेशा से अनुकरणीय रही है। उन्होंने कोरोना काल को याद किया और कहा कि उस संक्रमण काल में भी चिकित्सा कर्मियों ने जान की परवाह नहीं की और मानवता की सेवा में रात दिन एक कर दिया। उन्होंने कहा कि चिकित्सा कर्मियों की उसी सेवा भावना को सम्मानित करने के उद्देश्य से पार्टी ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ रफीक फारूकी ने पार्टी पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल ने कहा कि डॉक्टर समाज के लिए देवदूत की तरह हैं और उनका सम्मान सबसे बढ़कर है।
कार्यक्रम में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनीता रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल मोदनवाल, रूपेश जायसवाल, डॉ एसएल गुप्ता, डॉ अभिषेक रावत, डॉ तारिक शेख, डॉ मारिया फारूकी, डॉ अमित सिंह, मोहम्मद अब्बास, फार्मासिस्ट गिरीश चंद्र यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37030720
Total Visitors
528
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार

कूटरचित दस्तावेज से लोन लेने का आरोपी गिरफ्तार पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7               फाइनेन्स कम्पनी में...

More Articles Like This