26.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024

जौनपुर : स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दु युवा वाहिनी ने किया ध्वजारोहण

जौनपुर : स्वतंत्रता दिवस पर हिन्दु युवा वाहिनी ने किया ध्वजारोहण

# राष्ट्रवाद ही हमारी एकता का मूल मंत्र है- डॉ अभिषेक रावत 

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
               देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नगर के रामलीला भवन चौक पर रविवार की सुबह हिन्दु युवा वाहिनी की टीम द्वारा ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ अभिषेक रावत रहे और विशिष्ट अतिथि के रूप में श्रीश मोदनवाल रहे और संचालन ईशान राम ने किया।मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों ने संयुक्त रूप से ध्वजारोहण किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉ.अभिषेक रावत ने कहा कि राष्ट्रवाद हमें एकजुट होकर रहने को प्रेरित करता है, वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना की अब तीसरी लहर आने की प्रचुर संभावना है, पूरी सतर्कता के साथ हमें इसका मुकाबला करना है। विशिष्ट अतिथि श्रीश जी ने उपस्तिथ तमाम युवाओं को संबोधित करते हुए यह कहा कि जिस प्रकार देश की आजादी के लिए तमाम युवा क्रांतिकारियों ने मां भारती के लिए अपने प्राणों की आहूति दी यह भारत के समस्त युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। जिस प्रकार हिन्दु युवा वाहिनी सतत गौ, गंगा और गायत्री की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहती है ठीक इसी भावना की अलख हमें भारत के हर युवाओं के हृदय में जगानी है जिसके बाद भारत पुनः अखंड तथा विश्व गुरु बन सके।

वहीं भुवनेश्वर मोदनवाल ने मधुर देश भक्ति गीत गाकर सभी का मन मोह लिया। सुशील सेठ बागी ने भी अपने वक्तव्य के माध्यम से सभी को देशप्रेम के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के आखिरी चरण में वाहिनी के नगर अध्यक्ष अक्षत अग्रहरि ने सभी का आभार व्यक्त किया और कार्यक्रम समाप्ति का घोषणा कर मिष्ठान बांटा गया। इस दौरान मुख्य रूप से रामलीला समिति के अध्यक्ष रामनारायण अग्रहरि, महामंत्री विनोद अग्रहरि, अरविंद अग्रहरि, नीरज अग्रहरि, कमलेश नेता, रूपेश जायसवाल, श्रीराम अग्रहरि, रजनीश मोदनवाल, धीरज पाटिल, सौरभ सिंह, संतोष ओम सेठ, प्रदीप यादव, सूरज जायसवाल, सत्यम साहू, मनीष फैशन फर्स्ट, भरतलाल, मनोज, सुशील सेठ ‘बागी’, वैभव अग्रहरि, गौतम, आयुष, भुनेश्वर मोदनवाल, श्रीश अग्रहरि, विपिन, सुधांशु, विकास, राहुल अन्ना, रोमिल, रोशन, राहुल, केके यादव, कृष्णा अग्रहरि, अंकित शर्मा समेत आदि सैकड़ों लोगो की गरिमामयी उपस्थिति रही।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37105850
Total Visitors
494
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय 

चेतावनी के साथ बंद कराया अमान्य विद्यालय  शाहगंज, जौनपुर।  एखलाक खान  तहलका 24x7             सोंधी ब्लॉक अंतर्गत बड़ागांव न्यायपंचायत...

More Articles Like This