29 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

जौनपुर : 63 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार 

जौनपुर : 63 किलो प्रतिबंधित मांस के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार, एक फरार

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                पुलिस ने शनिवार को लेदरहीं नहर पर छापेमारी कर दो पशु तस्करों को हिरासत में ले लिया। कार्रवाई के दौरान एक आरोपी पुलिस की भनक पाकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान पुलिस ने 63 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद करने का दावा किया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया गया। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है।

थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि लेदरहीं नहर पर गोवंश तस्कर प्रतिबंधित मांस के साथ मौजूद हैं। पुलिस ने तत्काल उक्त स्थान पर दबिश दी और दो लोगों को हिरासत में ले लिया। उनके पास से 63 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद हुआ। पहला आरोपी असलम पुत्र स्व. हबीब लेदरहीं का ही निवासी है, जबकि दूसरा आरोपी सोहराब पुत्र हदीस खुटहन थाना क्षेत्र के बीरी समसुद्दीनपुर का रहने वाला।है। दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके साथ एक अन्य आरोपी लेदरहीं का ही गुड्डू पुत्र अली रजा भी था, जोकि मौका पाकर फरार हो गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि असलम पर गोवध अधिनियम के तहत एक मुकदमा दर्ज है, जबकि सोहराब के खिलाफ कुल चार संगीन मुकदमे दर्ज है। इनमें जिसमें गोवध अधिनियम, हत्या का प्रयास शामिल हैं। उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि फ़रार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, वो जल्द ही पुलिस के शिकंजे में होगा। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार सरोज, अमरनाथ यादव, कृष्णा नंद यादव, दिनेश यादव आदि पुलिसकर्मी शामिल  रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37122971
Total Visitors
633
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज

हर रूप में पूज्यनीय हैं श्रीकृष्ण जी महराज : प्रभाकर महराज जौनपुर।  विश्व प्रकाश श्रीवास्तव  तहलका 24x7             ...

More Articles Like This