37.1 C
Delhi
Saturday, April 27, 2024

ट्रैफिक पुलिस की सीएम से शिकायत 

ट्रैफिक पुलिस की सीएम से शिकायत 

# घी की उधारी मांगने पर टेंपो चालक का काटा चालान, दी धमकी 

शाहगंज, जौनपुर। 
एखलाक खान 
तहलका 24×7 
            जेसीज चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ एक टेंपो चालक ने फर्जी ढंग से जबरन चालान करने और होली के त्योहार पर रिश्वत स्वरूप खर्चा मांगने का आरोप लगाया है। आजमगढ़ जिले के निवासी टेंपो चालक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर अपना बकाया पैसा दिलवाने और अकारण किए गए चालान को निरस्त करने की मांग की है ।
आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना क्षेत्र के बीबीगंज गांव निवासी राकेश यादव पुत्र पतिराम अपनी तीन पहिया टेंपो  से शाहगंज और फूलपुर के बीच सवारी ढोता है। इसी से कमाकर वो परिवार की जीविका चलाने के साथ अपनी कैंसर पीड़ित पत्नी का इलाज कर भी रहा है। राकेश के मुताबिक शाहगंज के जेसीज चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के सिपाही सुशील कुमार सिंह ने उससे दो बार देशी घी मंगवाया, जिसका मूल्य तीन हजार रुपए हुआ। आरोप है कि 19 मार्च को जब राकेश ने घी का पैसा मांगा तो ट्रैफिक सिपाही सुशील कुमार सिंह ने फर्जी तरीके से उसकी टेंपो का 2500 रुपये का चालान काट दिया। साथ ही धमकी दिया कि होली का खर्चा दे दो, वरना फिर से जुर्माना लगाकर ऑटो सीज कर दिया जाएगा।
पीड़ित राकेश ने बताया कि उसने टेंपो लोन पर खरीदा है और अभी तक उसकी किस्त चुका नहीं पाया है। उसने सीएम को भेजे प्रार्थना पत्र में मांग किया है कि ट्रैफिक सिपाही से उसका बकाया वापस दिलाया जाए और उसकी टेंपो के फर्जी तरीके से किए गए चालान को रद्द किया जाए।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37135201
Total Visitors
441
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

कार्य करने वाले प्राधनाध्यापक हुए सम्मानित, फिसड्डियों को मिली चेतावनी

कार्य करने वाले प्राधनाध्यापक हुए सम्मानित, फिसड्डियों को मिली चेतावनी पिंडरा, वाराणसी। नीतेश गुप्ता  तहलका 24x7              पिंडरा...

More Articles Like This