35.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024

थानेदार की आरती उतारकर महिला ने जतायी नाराजगी 

थानेदार की आरती उतारकर महिला ने जतायी नाराजगी 

# आरती की थाल लेकर परिवार संग थाने पहुंची महिला का वीडियो वायरल 

रीवा। 
तहलका 24×7
                मध्य प्रदेश के रीवा में पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ विरोध दर्ज कराने का एक अनोखा मामला सामने आया है। रीवा पुलिस चोरी के एक मामले में कार्रवाई नहीं कर रही थी, जिससे नाराज पीड़िता अपने पति और दो छोटे बच्चों के साथ आरती की थाल और माला लेकर थाने पर पहुंच गई। महिला थाना प्रभारी की आरती उतारने लगी। पीड़िता के ऐसा करने पर थाना प्रभारी उसे रोकने की कोशिश करने लगे।
इस पूरी घटना का वीडियो भी बना, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।दरअसल, मामला रीवा के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। अनुराधा सोनी नाम की महिला सिटी कोतवाली थानान्तर्गत फोर्ट रोड में सोने चांदी का काम करती है। जनवरी महीने में इनकी दुकान में चोरी हो गई थी, जिसका आरोप दुकान के कारीगर पर लगाया गया था।
महिला ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में दर्ज कराई गई। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश जारी है। लेकिन, महिला का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता अनुराधा सोनी नाराज होकर अनोखे अंदाज में अपने बच्चों और पति कुलदीप सोनी के साथ पूजा की थाली लेकर थाने पहुंच गई। पीड़िता ने थाना प्रभारी और एसआई की आरती उतारने और माला पहनाने का प्रयास किया।
महिला के पति ने थाना प्रभारी की करतूत सबको दिखाने के लिए फेसबुक से लाइव करने लगा, जिसके बाद थाना प्रभारी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
मामला न्यायालय में विचाराधीन है और जिस थाना प्रभारी जेपी पटेल की महिला आरती उतारने का प्रयास कर रही थी वो हाल ही में सामान थाना क्षेत्र से सिटी कोतवाली आए हैं। यह वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। वीडियो के वायरल होने की शिकायत न्यायालय में भी की गई थी, जिसके बाद महिला के पति को फटकार भी लगाई गई।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37159121
Total Visitors
683
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब 

जिम्मेदारी भूलकर पार्टी समर्थक बन गए सेक्टर मजिस्ट्रेट साहब  # आदर्श आचार संहिता को तार तार करने का वीडियो वायरल,...

More Articles Like This